क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: ‘मिल गया रोहित, कोहली सुर्या का टक्कर देने वाल खिलाडी…कलोल में स्टेडियम का उद्घाटन करने पहुंचे जय शाह ने खेला क्रिकेट, बल्लेबाजी देख पेट पकड़कर हंसने लगे फैंस,वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और इसके पीछे की वजह ये है कि वो भारत के गृहमंत्री अमित शाह के बेटे हैं। ऐसे में कई लोग उन्हें राजनीति से जोड़कर भी देखते हैं। वहीं, कई मौकों पर जय शाह (Jay Shah) अपने ख़राब निर्णय को लेकर ट्रोल भी हो चुके हैं। साथ ही फैंस ने उन्हें उनकी ख़राब अंग्रेजी के लिए भी ट्रोल किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर जय शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ वो क्रिकेट खेल रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी का फैंस मजाक बना रहे हैं।

बल्लेबाजी को लेकर ट्रोल हुए जय शाह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने गांधीनगर के कलोल तालुका में एक नए विकसित क्रिकेट मैदान का उद्घाटन किया। क्रिकेट का मैदान कलोल तालुका केलावनी मंडल द्वारा विकसित किया गया है। बीसीसीआई सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष ने मंगलवार को क्रिकेट मैदान और पिच का उद्घाटन किया।

 

जय शाह ने मैदान पर नई विकसित पिच पर क्रिकेट भी खेला, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है लेकिन उनके इस वीडियो पर फैंस मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं और मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

 

 

 

---Advertisement---