क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:शतक ठोक कर शेर की तरह दहाड़े शुभमन गिल, तो कोहली ने ड्रेसिंग रूम से दी शाबाशी, वायरल हुआ जश्न का VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Shubman Gill Century : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मुक़बलों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) खेली जा रही है जिसका आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश के लिए भारतीय टीम को ये मुकाबला जीतना जरूरी है।

 

अहमदाबाद टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम की स्थिति मैच में काफी पीछे थी। लेकिन तीसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम ने अच्छी की और मैच में वापस की। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने इस मुकाबले में अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक जड़ते हुए टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। सोशल मीडिया गिल के शतक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

शुभमन गिल ने ठोका शानदार शतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के 480 रनों के जवाब में शानदार बल्लेबाजी का मुज़ाहिरा किया है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजी शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महफ़िल लूट ली है। 73 रन के स्कोर पर कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद फिर से डर था कहीं टीम इंडिया की बल्लेबाजी बिखर न जाए।

लेकिन 23 साल के सलामी बल्लेबाजी शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए। अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक ठोक दिया। शतक के बाद गिल ने अपने जानें पहचाने अंदाज में झुककर अभिवादन किया। गिल के शानदार शतक को देख के दिग्गज विराट कोहली भी अपनी खुशी न रोक सके डगआउट में बैठे हुए उन्होंने भी तालियाँ बजा कर गिल की प्रशंसा की। सोशल मीडिया पर गिल के शतक के सेलिब्रेशन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

The moment Shubman Gill scored his 2nd century!

The generational talent. pic.twitter.com/ckh5zLz2TK

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 11, 2023

IND vs AUS : भारत की पकड़ मजबूत

 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के अहमदाबाद में खेले जा रहे इस मुक़बाले का आज तीसरा दिन है। तीसरे दिन के खेल में दूसरे सेशन का खेल समाप्त हो चुका है। भारतीय टीम ने मैच में शानदार वापसी की है।

73 रन के स्कोर पर भारत का पहला विकेट गिरा कप्तान रोहित 35 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद पुजारा और शुभमन गिल ने टीम को अच्छे से संभाला। दोनों ने मिल के 113 रन की साझेदारी की। खबर लिखे जाबे तक भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 188 रन बना लिए। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक ठोक दिया है। क्रीज पर उनके साथ दिग्गज विराट कोहली खड़े हुए हैं।

---Advertisement---