क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:गिल ने अपनी गलती की भड़ास पुजारा पर निकाला, तो चेतेश्वर ने LIVE मैच में ली शुभमन की ली क्लास, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. टीम ने पहली पारी में 480 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है. मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया कंगारू गेंदबाजों के सामने गिल और पुजारा काफी अच्छे नजर आ रहे है लेकिन इसी दौरान एक पल ऐसा भी आया जब रन लेने में हुई ग़लतफहमी का नुकसान भारत को उठाना पड़ता. ऐसे में शुभमन गिल काफी गुस्से में नजर आये. गिल का ये गुस्से वाला रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

शुभमन गिल ने पुजारा को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन


ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में बनाये 480 रन के सामने भारतीय टीम को दूसरे दिन काफी बेहतरीन बल्लेबाज़ी करने की जरूरत थी. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. अर्धशतकीय साझेदारी के बाद रोहित 35 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गये. इसके बाद पुजारा नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने उतरे. दोनों खिलाड़ियों ने अच्छी तरह से पारी को संभाला लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जो गिल को जरा भी पसंद नहीं आया.

दरअसल बात है भारतीय पारी के 32वें ओवर की. क्रीज़ पर पुजारा थे और सामने स्टार्क गेंदबाज़ी कर रहे थे. ऐसे में पुजारा ने बाउंड्री की तलाश में एक कवर ड्राइव लगाई लेकिन फ़ील्डर ने गेंद को पकड़ लिया. ऐसे में पुजारा और गिल पिच पर रन के लिए भाग रहे थे. पर अचानक पुजारा ने तीसरे रन के लिए शुभमन गिल को मना किया जो आधी पिच पर आकर वापस लौटे. ऐसे में गिल का पुजारा से नाराज नजर आये और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अभी तक ऐसा रहा मुकाबला

 

चौथे टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी की. इस मैच में लगभग दो दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम में अच्छी बल्लेबाज़ी की ख्वाजा ने शानदार 180 रन की पारी खेली तो वही ग्रीन ने भी 114 रन के साथ उनका अच्छा साथ निभाया. दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई 208 रन की साझेदारी के बाद नीचे क्रम में लियोन और मर्फी की छोटी लेकिन अहम पारियों की बदौलत टीम ने 480 रन का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में भारतीय टीम तीसरे दिन की शरूआत में तेज़ खेलती हुई नजर आई. रोहित शर्मा 35 रन बनकर आउट हो गये लेकिन लंच ब्रेक तक भारतीय टीम 129 रन बनकर चुकी है और मैच में वापसी करती हुई नजर आ रही है.

---Advertisement---