VIDEO:ऋतुराज और उत्कर्षा ने पहले पहनाई जयमाला, फिर लगाया गले, आंखों में आंख डाल रोमांटिक हुए ऋतुराज गायकवाड़, शादी का VIDEO वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने वाले धांसू स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) शनिवार रात शादी के बंधन में बंध गए। इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले इस युवा बल्लेबाज की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पत्नी के साथ रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

भारतीय खिलाड़ी की शादी की वीडियो हुई वायरल

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को इसी हफ्ते होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में चुना गया था। लेकिन, उन्होंने शादी के चलते बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी।

 

उनका नाम WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया की रिजर्व लिस्ट में चुना गया था। लेकिन, उन्होंने इस दौरे पर जाने से मना कर कई फैंस का दिल तोड़ दिया। हालांकि अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों को शादी की खुशखबरी दी है।

यहां देखें ऋतुराज गायकवाड़ की शादी की वीडियो

कौन है उत्कर्षा पवार

उत्कर्षा पवार महाराष्ट्र के लिए क्रिकेट खेलते हैं। 24 साल के उत्कर्ष मीडियम पेसर हैं। ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पत्नी एक कुशल गेंदबाज के साथ-साथ एक बल्लेबाज भी हैं।

 

उन्होंने अपना आखिरी मैच नवंबर 2018 में पंजाब के खिलाफ सीनियर महिला वनडे ट्रॉफी में खेला था। इसके अलावा उत्कर्ष ने 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट खेला था । इसके बाद उन्हें टीम में मौका नहीं मिला। पुणे की रहने वाली उत्कर्ष ने इंस्टिट्यूट ऑफ न्यूट्रिशन एंड फिटनेस साइंसेज से पढ़ाई की है।

 

आईपीएल 2023 फाइनल के दौरान साथ दिखें थे Ruturaj Gaikwad और उत्कर्षा पवार

आईपीएल 2023 के फाइनल में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराया था. फिर ट्रॉफी जीतने के बाद उत्कर्ष और ऋतुराज ने आईपीएल ट्रॉफी भी साथ में उठा ली। तभी से दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही थीं। तभी से दोनों को ट्रेंड में थे। उत्कर्ष को धोनी के पैर छूने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।