क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: जेसन रॉय को LIVE मैच में आंख मारना रउफ को पड़ा भारी, एक ही ओवर में जमकर हुई गेंदबाज की कुटाई वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Haris Rauf: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में शानदार मुकाबला देखने को मिल रहा है. गेंद और बल्ले की इस जंग में फैंस जमकर मजा उठा रहे हैं. इसी बीच बीती रात क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मैच में ग्लैडिएटर्स के लिए कोई भी फैसला सही साबित नहीं हुआ वो टीम को 63 रन की बड़ी हार का सामना करना है. इस हार के दौरान लाहौर कलंदर्स के हैरिस रउफ (Haris Rauf) और जेसन रॉय के बीच के मजेदार वाक्या देखने को मिला जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

पहले Haris Rauf ने मारी आँख, फिर रॉय ने लगाये छक्के

पाकिस्तान सुपर लीग के 10वें मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स एक दूसरे के सामने सामने थे. कलंदर्स ने शानदार ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के दम पर 20 ओवर में 198 रन बन दिए. इसके बाद ग्लैडिएटर्स जब इस टारगेट का पीछा करने उतरे तो सलामी जोड़ी के फ्लॉप होने के बाद जेसन रॉय ने शानदार तरीके से बल्लेबाज़ी करना शुरू किया तो हैरिस राउफ (Haris Rauf) उन्हें लाइव मैच में आँख मारते हुए नज़र आये थे.

दरअसल, पांचवें ओवर की पहली गेंद डॉट रही लेकिन दूसरी बॉल पर रॉय ने मिड विकेट के ऊपर से छक्का मार दिया. इसके बाद रऊफ ने वापसी करते हुए तीसरी गेंद फिर से डॉट डाल दी और इस गेंद पर रॉय को चकमा देने के बाद वो मुड़कर रॉय को आंख मारते दिखे.  हालांकि, इसका रॉय पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने इसके बाद दो और छक्के मारकर रऊफ के ओवर से कुल 19 रन लूट लिए.

वायरल वीडियो

क्वेटा ग्लैडिएटर्स को मिली शर्मनाक हार

इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. जिसके बाद लाहौर कलंदर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की. टीम के लिए टॉप आर्डर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की. विकेटकीपर शाई हॉप ने 32 गेंदों में 47 रन बनाये लेकिन अंतिम ओवरों में सिकंदर राजा ने 16 गेंदों में 32 रन बनाकर टीम को 198 के बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए क्वेटा की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम का पहला विकेट सिर्फ 5 रन पर गिर गये. जेसन रॉय ने 48 रन की संघर्ष वाली पारी खेली लेकिन वो भी रशीद खान को अपना विकेट दे बैठे. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ कोई ख़ास कमाल नहीं कर सका और पूरी टीम 20 ओवर में सिर्फ 135 रन बनाकर मैच को 63 रन से गँवा बैठी.

---Advertisement---