क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: महिला फैन को खुश करने के चक्कर में चहल ने की शर्मनाक हरकत, पुरुष फैन को धक्के मार कर निकलवाया बाहर वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों क्रिकेट से दूरी बनाते हुए मौज-मस्ती में लगे हुए है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी धनाश्री के साथ वीडियो और फोटो शेयर करते रहते है। वे सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा कर देते है जिसके चलते चर्चा का विषय बन जाते है।

 

वैसे तो ये खिलाड़ी मैदान में अपनी फिरकी भरी गेंदबाजी से सभी खेल प्रेमियों का दिल जीतते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में चहल ने अपने पुरूष फैन को नाराज कर दिया है। उनकी एक हरकत ने फैन को इस तरह से झकजोर कर रख दिया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो से लगा सकते हैं।

 

Yuzvendra Chahal ने पुरूष फैन के साथ की शर्मनाक हरकत

भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्थ है। जिस वजह से चहल (Yuzvendra Chahal) छुट्टी पर चल रहे है। चहल अब सीधे कंगारू टीम के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले में खेलते हुए नजर आने वाले हैं। चहल आए दिन सोशल मीडिया पर आपनी शर्मनाक हरकतो की वजह से सोशल मीडिया पर बने रहते है। लेकिन, इसी कड़ी उन्होंने अपने पुरूष फैन के साथ एक शर्मनाक हरकत कर दी है।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी महिला फैन के साथ बातचीत करते हुए सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिला फैन उनके गेंद को फेंकने का एक वीडियो भी बना रही है। वहीं इस दौरान एक पुरूष फैन उनके सामने सेल्फी लेने और उनसे बातचीत करने के लिए उनके पास गया। हालांकि, इस दौरान चहल ने उन्हें नजरअंदाज किया और सुरक्षा कर्मी उस फैन को वहां से उठा कर बाहर ले गए। इसके बाद चहल के इस खराब व्यवहार से काफी ज्यादा नाखुश है।

यहां देखें वीडियो – 

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे Yuzvendra Chahal

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के बाद भारत के ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचो की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। इस सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा आराम पर है। मीडिया रिपोर्टस की माने तो रोहित पहले मुकाबले में फैमिली के काम के सिलसिले में व्यस्थ होने  वाले है।

जिस कारण वश उन्होंने पहले मुकाबले से दूरी बना के रखी हुई। इस सीरीज के पहले मैच में हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पाड्या टीम इंडिया को लीड़ करने वाले है। ऐसे में इस सीरीज के जरिए स्पिनर गेंदबाज चहल (Yuzvendra Chahal) टीम इंडिया में नापसी करने वाले है। उनका सेलेक्शन कंगारूओं के खिलाफ सीरीज में किया गया है। वह 17 मार्च से एकदिवसीय मैच में खेलते हुए दिखाई देने वाले है।

---Advertisement---