Join Now

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसके चलते इन दिनों वह क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। इसलिए वह बांग्लादेश के साथ जारी पहले टेस्ट का हिस्सा भी नहीं बन सके। इसी बीच शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में वह विदेश टीम के अंडर-19 क्रिकेटरों को टिप्स देते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने उभरते हुए खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत और करियर में ध्यान देने की सलाह दे रहे हैं।

Rohit Sharma ने विदेशी टीम के अंडर-19 क्रिकेटरों को दी टिप्स

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ज़िम्बाब्वे की अंडर-19 टीम के युवा खिलाड़ियों के अंदर जोश भरते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ज़िम्बाब्वे के उभरते हुए सितारों से बातचीत करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों को विशेष रूप से अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दौर में अच्छी मानसिकता रखने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने युवा खिलाड़ियों को सलाह दी कि उन्हें उम्र के इस पड़ाव में सकारात्मक मानसिकता रखनी चाहिए। क्योंकि यह उनके भविष्य के लिए दिशा तय करेगा।

एकदिवसीय सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को मिली हार


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया को तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि दूसरे मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे। उनके अंगूठे में चोट लग गए थी।

इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी की थी। लेकिन वह तीसरे वनडे मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए थे। ऐसे में केएल राहुल के हाथों टीम की कमान सौंपी गई थी। उनकी कप्तानी में भारत ने शानदार जीत हासिल की थी। वहीं, रोहित वायरल हो रहे वीडियो में फिट नजर आ रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।