VIDEO:लाइव मैच में ‘आयरन मैन’ बने मैक्सवेल,छलांग लगा कर रोकी गेंद विडियो हुआ वायरल…..फैंस भी हुए हैरान

Join Now

भारत और ऑस्टेलिया के (IND vs AUS) बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए।

बता दें (IND vs AUS) के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने आए हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने एक दमदार छक्का जड़ा, लेकिन उनके इस छक्के को रोकते हुए Glenn Maxwell ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया और उनके छक्के को एक रन में तब्दील किया। वहीं उनकी गजब की फील्डिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: पहले टी-20 में Glenn Maxwell ने की शानदार फील्डिंग की

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को 20 ओवर में 208 रनों पर रोक लिया। वहीं इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक ओवर डाला, हालांकि उन्हें कोई विकेट हासिल नहीं हुआ। लेकिन मैच में मैक्सवेल ने कमाल की फील्डिंग का नजारा पेश किया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें IND vs AUS मैच में दिनेश कार्तिक 19वें ओवर पर एलिस की गेंद पर एलबीडब्ल्यू होकर आउट हो गए और उनके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आए हर्षल पटेल ने एलिस की गेंद पर लॉग ऑन की तरफ एक शॉट मारने का प्रयास करते हुए छक्का जड़ा, लेकिन मैक्सवेल ने हर्षल पटेल (Harshal Patel) के छह रनों को शानदार तरीके से रोकते हुए एक रन में तब्दील कर दिया। बता दें मैक्सवेल ने गेंद को लपकने के लिए छलांग लगाई और बाउंड्री में कदम रखने से पहले ही इसे बाहर फेक दिया। ऐसे में उन्होंने अपनी टीम के लिए 5 रन बचाए। उनकी फील्डिंग देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहे है।

IND vs AUS: देखें मैक्सवेल की शानदार फील्डिंग का VIDEO