IND Vs AUS T20:Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक का मैच के दौरान पकड़ा गला, वायरल हुआ वीडियो

Join Now

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 208 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया टीम को 209 रनों का लक्ष्य दिया। इस मैच में Rohit Sharma की अगुवाई वाली भारतीय टीम की तरफ से उमेश यादव कमाल की फॉर्म में नजर आ रहे है, जहां उन्होंने 12वें ओवर में पहले स्टीव स्मिथ को पवेलियन भेजा।

तो वहीं (IND vs AUS) इसी ओवर की आखिरी गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल को पवेलियन भेजा। इस दौरान एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का रहे गया। बता दें टीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma ने इस ओवर में दिनेश कार्तिक का गला पकड़ा , जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक का पकड़ा गला, वायरल हुआ वीडियो

दरअसल ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी के 12वें ओवर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ओवर की तीसरी गेंद पर उमेश यादव ने पहले स्मिथ को पवेलियन भेजा, तो वहीं इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर उमेश ने मैक्सवेल को भी पवेलियन भेजा। बता दें उमेश ने बाउंसर फेंकी जिसे मैक्सवेल ने कट करने की कोशिश की लेकिन गेंद विकेटकीपर कार्तिक के हाथों चली गई।

ऐसे में भारतीय टीम ने डीआरएस की अपील की लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया, जिसके बाद कप्तान रोहित (Rohit Sharma) ने रिव्यू लिया और मैक्सवेल आउट पाए गए। ऐसे में दिनेश कार्तिक के कैच पकड़ने के बावजूद भी मैदान पर रोहित शर्मा उन्हें पहले तो अपशब्द कहते नजर आए और इस दौरान उन्होंने दिनेश कार्तिक का गला तक पकड़ा, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।