VIDEO:मैच में महिलाओं ने बल्लेबाज को गले लगा KISS किया, बैटर ने 32 गेंद पर तबाही मचा टीम को दिलाई जीत

आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कर्टिस कैंफर ने तूफानी बल्लेबाजी (आयरलैंड बनाम स्कॉटलैंड) कर आज टीम ही नहीं बल्कि दर्शकों का दिल भी जीत लिया.कैफर ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर आयरलैंड ने टी20 वर्ल्‍ड कप में बेहतरीन जीत दिलाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बुधवार को ग्रुप-बी के तहत खेले गए मुकाबले (Scotland vs Ireland, 7th Match, Group B) में आयरलैंड ने स्‍कॉटलैंड को 6 विकेट से पराजित किया. आपको बता दें कि आयरलैंड को पहले मैच में जिम्‍बाब्‍वे से हार का सामना करना पड़ा था. आज का मैच हारते ही आयरलैंड की टीम वर्ल्डकप से बाहर हो जाती.

मुकाबले (Scotland vs Ireland, 7th Match, Group B) में कर्टिस कैंफर ने बल्ले से दम दिखाया. कैंफर ने आखिर में स्कॉटलैंड से जीत छीन ली. जब वह विनिंग पारी खेलकर मैदान के बाहर गए तो आयरिश फैंस ने उनका तालियां बजाकर जोरदार स्वागत किया.

फैंस की खुशी देकर कर्टिस कैंफर उनके पास गए और गले से लगा लिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें स्टेडियम में मैच देखें आये मौजूद दर्शक उन्हें गले से लगा रहे हैं. इस दौरान सभी के चेहरों पर मुस्कान है और सभी फैंस इस बल्लेबाज की पीठ थपथपा कर बधाई दे रहे हैं.

आयरिश बल्लेबाज कर्टिस कैंफर ने मैच में 225 के स्ट्राइक रेट से 72 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 32 गेंद का सामना किया. अपनी तूफानी पारी के दौरान 7 चौके और 2 छक्के लगाये. मैच (Scotland vs Ireland, 7th Match, Group B) स्‍कॉटलैंड ने पहले बैटिंग की

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हए स्कॉटलैंड की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में आयरलैंड की टीम ने 4 विकेट खोकर 19 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया. आयरलैंड के लिए 72 रन बनाकर कैंफर नाबाद रहे. कैंफर को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया.

Related posts