VIDEO : विराट कोहली के शानदार फील्डिंग की कायल हुई ऑस्ट्रेलियाई महिला प्रसंशक, एक मुस्कान से मचाया कहर

T20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले खेले प्रैक्टिस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 186 रन बनाए। केएल राहुल ने 33 गेंदों में 57 रन और सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों में 50 रन की पारी खेली। जवाब में डेथ ओवर्स में भारत की शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग की बदलौत ऑस्ट्रेलियाई टीम 20 ओवर में 180 रन पर ऑलआउट हो गई में विराट कोहली अपनी फील्डिंग से महफ़िल लूट गए।

कोहली की फील्डिंग देख ऑस्ट्रेलिया की महिला प्रसंशक दिखी खुश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि कोहली ने ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के अभ्यास मैच के दौरान, कोहली ने प्रशंसकों को अपने एथलेटिक फील्डिंग की झलक दिखाई। उन्होंने अंतिम ओवर में लॉन्ग-ऑन बाउंड्री में एक शानदार कैच भी लपका जिसके बाद एक ऑस्ट्रेलियाई महिला प्रसंशक ने विराट कोहली की तरफ कुछ ऐसी अंदाज़ से देखा कि दर्शकों ने पूरे सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू कर दी और देखते -देखते यह वाक्या सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कोहली ने आज मैदान में अपनी फील्डिंग से फिर जलवे बिखेरे, और फिर पुरानी यादें ताजा कर दी। कोहली ने पहले अर्शदीप सिंह की गेंद पर तेजी से रन बनाने का प्रयास कर रहे मार्कस स्टॉइनिस का डीप में शानदार कैच पकड़ा। उसके बाद उन्होंने अपने शानदार रनिंग थ्रो से खतरनाक बल्लेबाज टिम डेविड को आउट कर मैच में टीम इंडिया की वापसी करा दी।

भारत के लिए कोहली और शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाया शानदार प्रदर्शन

भारत के लिए विराट कोहली और मोहम्मद शमी ने अहम योगदान दिया। इसके बाद आखिरी ओवर करने आये मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी की और तीन विकेट झटके और अपनी टीम को जीत भी दिलाई। शमी के ओवर में विराट ने पैट कमिंस का हवा में उड़ते हुए एक हाथ से जबरदस्त कैच भी पकड़ा।

अगर यह शॉट नहीं रोका जाता तो भारत मैच हार सकता था।मुकाबले में भारत ने 186/7 का स्कोर बनाया था, जवाब में ऑस्ट्रेलिया 180 रन ही बना पाई। भारत की रोमांचक जीत के बाद विराट कोहली के कै

Related posts