क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:LIVE मैच में हार्दिक पांड्या DANCE करके लगे दर्शकों को लुबाने, ठुमके लगाते हुए वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Hardik Pandya: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की रोचक वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला 21 जनवरी शनिवार को रायपुर में खेला गया है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि अब तक काफी असरदार साबित हुआ.

कीवी टीम ने टीम सिर्फ 108 रन पर ढेर हो गई. इस पूरे मुकाबले में भारतीय गेंदबाज़ों का दबदबा देखने को मिला है. जिसके चलते टीम इंडिया के खिलाड़ी थोड़े अच्छे मूड में भी नज़र आए. इसी कड़ी में अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने लाइव मैच में ठुमके भी लगाए हैं. जिसका वीडियो अब सुर्ख़ियों में है.

Hardik Pandya ने लाइव मैच में लगाए ठुमके

दरअसल, न्यूज़ीलैंड की पारी का 22वां ओवर कुलदीप यादव डाल रहे थे. जिनके ओवर की चौथी गेंद के बाद कैमरा स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की तरफ गया. पंड्या बाउंड्री की तरफ जा रहे थे. उन्होंने बाउंड्री पर पहुंचने के बाद नाचते हुए पूछा कि उन्हें दाई तरफ खड़ा होना है या बाई तरफ.

ऐसा लग रहा था कि वह ठुमके लगा रहे थे. ऐसे में वह नाचते हुए कैमरा में कैद हो गए. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है. फैंस को हार्दिक का यह अनोखा अंदाज़ काफी ज़्यादा रास आ रहा है.

हार्दिक ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच

न्यूज़ीलैंड की पारी का 10वां ओवर हार्दिक पंड्या डाल रहे थे. जिनके ओवर की चौथी गेंद पर कीवी टीम के सलामी बल्लेबाज़ डेवॉन कॉनवे स्ट्राइक पर मौजूद थे. पंड्या (Hardik Pandya) ने गेंद को बिल्कुल तीन विकटों के सामने रखा. जिसको कॉन्वे स्ट्रेट ड्राइव कर चौके में तब्दील करना चाहते थे.

कॉन्वे ने एक ज़बरदस्त शॉट भी खेला. लेकिन गेंद थोड़ी हवा में रही. जिसको लपकने में हार्दिक ने कोई गलती नहीं की. उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए अपने बाएं हाथ से एक अविश्वसनीय गेंद को पकड़ लिया. गेंद तेज़ी के साथ नीचे जा रही थी. पंड्या ने उसमे बिना कुछ सोचे अपना हाथ डाला और कैच लपक लिया. जिसके चलते कॉन्वे 7 रन बनाकर आउट हो गए.

---Advertisement---