VIDEO: “उसे कुछ मत करो”रोहित शर्मा ने जीता दिल, LIVE मैच में मैदान पर घुस आए नन्हे फैन को लगाया गले, वायरल हुआ video

Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत के इरादे से आज यानि 21 जनवरी को भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड से भिड़ना शुरू कर चुकी है. सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम मे खेला गया था जिसको भारत ने 12 रनों से जीत कर सीरीज मे 1-0 से बढ़त बना ली है.

सीरीज (IND vs NZ) जीत के लिए दूसरा मैच जीतने की उम्मीद से मैदान में उतरी टीम इंडिया ने लक्ष्य का पीछा ताबड़तोड़ अंदाज में शुरू किया. इस शानदार शुरुआत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कप्तानी पारी खेल रहे है. रोहित के इस शानदार अंदाज के लिए भारतीय फैंस उन्हें बेहद पंसद करते है और ऐसा ही एक नजारा लाइव मैच में देखने को मिला जब फैन की वजह से खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.

लाइव मैच में रोहित का फैन मिला बीच मैदान गले

टीम इंडिया ने शानदार तरीके से आज टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. कप्तान रोहित (Rohit Sharma) के इस फैसले को गेंदबाजों ने सही साबित करते हुए कीवी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. किवी टीम को सिर्फ 108 रन पर आलआउट करने के बाद भारतीय टीम 109 रन के लक्ष्य का पीछा करने जब मैदान में उतरी तो सीरीज में जीत के लिए आज मुकाबला भी जीतना चाहेगी.

पारी की शुरुआत करने से उतरे रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ शुरुआत करते हुए टीम को मजबूत शुरुआत दी. इस पारी के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब कप्तान रोहित का एक युवा फैन सिक्यूरिटी तोड़ता हुआ हिटमैन से मिलने मैदान में घुस आया. 10 वें ओवर में जब रोहित ने एक चौका और एक छक्का लगे तो एक युवा फैन मैदान में घुस आया और उसने रोहित को गले भी लगाया. सिक्यूरिटी ने आकर फैन को रोहित से दूर किया तो रोहित ने उनको छोड़ने की बात करते हुए कहा की यह एक बच्चा है इसको जाने देना.

ऐसा रहा है अभी तक मुकाबला

सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम मजबूत नजर आ रही है. टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करना का फैसला लेने के बाद से की कीवी टीम के हाथों से यह मुकाबला फिसलता नज़र आ रहा है. पारी के पहले ही ओवर में शम्मी ने फिन एलन को पवेलियन की राह दिया. इसके बाद छटवे ओवर में सिराज ने हेनरी को 2 रन पर तथा अगले ओवर में सामी ने डरेल मिचेल को 1 रन पर पवेलियन लौटा दिया.

इसके बाद कॉनवे को हार्दिक पांड्या ने शानदार तरीके से आउट करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुँचाया. पिछले मैच के शानदार शतक लगाने वले ब्रेसवेल भी सिर्फ 22 रन बनाकर चलते बने. नियमित अंतराल पर गिरते विकेट के साथ कीवी टीम 108 रन पर आलआउट हो गयी है. लेख लिखे जाने तक भारतीय टीम 69 रन बना चुकी है और जीत के सिर्फ 40 रनों की जरूरत है.