क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:स्टार्क की घातक गेंदबाजी के आगे विराट कोहली हुए चारों खाने चित,अनुष्का शर्मा के चेहरे पर पसरा मातम वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फानइल (WTC Final) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरे दिन आमने-सामने हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 469 पर सिमेट गई. जिसकी वजह से टीम इंडिया को पहली पारी की शुरूआत करने के लिए आने पड़ा. इस मुकाबले में भारतीय टीम शुरूआत बेहद खराब हुई रोहित शर्मा और शुभमन गिल सस्ते में आउट हो गए.

 

वहीं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी के सामने मिडिल ऑर्डर भी पूरी तरह से धाराशायी हो गया. विराट कोहली (Virat Kohli) भी मिचेल स्टार्क के ओवर में आउट हो गए, जिसके बाद स्टेडियम किंग कोहली को सपोर्ट करने आईं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के चेहरे पर मातम सा पसर गया.

मिचेल स्टार्क की बाउंसर पर Virat Kohli ने गंवाया विकेट

भारत ने 23 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान के साथ 98 रन बनाए. अजिंक्य रहाणे 14 रन बनाकर खेल रहे हैं. रवींद्र जडेजा 18 रन बनाकर खेल रहे हैं. भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया से 386 रन पीछे चल रही है. भारत का चौथा विकेट विराट कोहली के रूप में गिरा. वे 31 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुए. कोहली को स्टार्क ने पवेलियन का रास्ता दिखाया.

हुआ कुछ यूं था पैट कमिंस ने विराट को पटकी हुई गेंद की. जिसकी वजह से गेंद को अतिरिक्त उछाल मिला, विराट कोहली को बल्ला मजबूरी में लगाना ही पड़ा.  क्योंकि गेंद ऑफ स्टंप की लाइन में तजी से उनके शरीर के बहुत करीब थी. कहोली ने बचने के लिए बल्ला हड़ा दिया और गेंद बल्ले से लगकर सीधा दूसरे स्लिप में चली गई. जहां स्टीव स्मिथ ने उछलकर एक शानदार कैच  लपक लिया .

अनुष्का शर्मा के चेहरे पर पसरा मातम

विराट कोहली (Virat Kohli) की धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फानइल गंवा बनी है. वह खिताबी मुकाबले को देखने के लिए ओवर के मैदान पर नजर आई. लेकिन उनके चेहरे की चमक उस समय फिकी पड़ गई. जब विराट कोहली मिचेल की बाउंसर पर आउट हो गए, कोहली आउट होने के बाद हैरान रह गई. उनका यह रिएक्शन देखने लायक था. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

यहां देखें पूरा वीडियो…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

---Advertisement---