VIDEO: जीत के बाद फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इस ख़ास इंसान को समर्पित की भारत की जीत

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया. दरअसल, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए भारत-पाक मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को चार विकेट से करारी शिकस्त दी.  भारतीय टीम की जीत के बाद सभी खिलाड़ी जश्न मनाने में वयस्त थे तभी हार्दिक पंड्या के साथ एक अजीबोगरीब वाकया हुआ. इस वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Hardik Pandya के साथ हुआ अजीबोगरीब वाकया, रोने का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, टीम इंडिया ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में पाक के खिलाफ अपनी हार का हिसाब चुकता करने की फ़िराक में थी. 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेले गए भारत-पाक मुकाबले में आखिरकार टीम इंडिया ने पाकिस्तान को चार विकेट से मात देकर अपना हिसाब चुकता कर लिया. भारत की इस जीत में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का अहम योगदान रहा.

वहीं, भारत की जीत के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या रोने लगे. उनके आँखों में जीत के आँसूं थे. हार्दिक जब भारत की जीत पर रो रहे थे तब वहां मौजूद क्रिकेट कमेंट्रेटर जतिन सप्रू और पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने उन्हें गले लगाया. हार्दिक की आँखों में जीत के आँसूं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही उन्होंने जीत के बाद अपने पिता को याद किया और इस बात को माना की वजह आज जो भी है, अपने पिता की वजह से हैं और उन्हें ही जीत को समर्पित भी किया.

यहाँ देखें वीडियो

हार्दिक ने गेंद और बल्ले से दिखाया शानदार खेल

बताते चलें कि पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी शानदार खेल दिखाया. एक हाई प्रेशर मैच में भारतीय ऑलराउंडर ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए. इसके बाद हार्दिक पंड्या ने भारतीय पारी के दौरान बल्ले से शानदार खेल दिखाया. पाक के खिलाफ हार्दिक ने 40 रन की मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने विराट कोहली के साथ मिलकर टीम इंडिया को जीत के करीब पहुंचाया. इसके बाद विराट कोहली की धमाकेदार पारी ने टीम इंडिया की झोली में जीत डाल दी.

Related posts