VIDEO: रोहित ने विराट को उठाकर लगाया मैदान का चक्कर, तो अश्विन-पांड्या ने चूमा माथा, जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जश्न

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मेलबॉर्न में रोमांचक मुकाबला खेला गया. रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 159 रन बनाए. भारत ने इस मुकाबले को 20वें ओवर की अतिंम गेंद पर अपने नाम किया. वहीं इस मैच की जीत के हीरो रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ने नाबाद 82 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं इस मैच का सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रोहित शर्मा खुशी के मारे विराट कोहली उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा ने Virat Kohli कंधों पर उठाकर मनाई खुशी

विराट कोहली क्रिकेट की दुनियां रन मशीन के नाम से जाना जाता है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रनों की शानदार पारी खेलकर बता दिया कि KING IS BACK. जी हां , पाकिस्तार को हराकर भारतीय फैंस को दीपावली को तोफहा दे दिया है. उनकी इस पारी के बाद रोहित शर्मा भी उनके फैन हो गए. विराट ने अंत तक हार नहीं मानी और अंतिम गेंद पर टीम इंडिया को जीत दिलाकर वापस लौटे.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और रोहित शर्मा का एक खूसबसूरत वीडियों वायरल हो रहा है. जिसमें हिटमैन मैच जीतने के बाद अपनी खुशी को नहीं रोक पाए. उन्होंने खुशी के मारे विराट कोहली को अपने कंधों पर उठा लिया और विराट कोहली भी अस दौरान मुस्कुराते हुए नजर आए. रोहित भी जानते थे कि विराट की इस पारी के बिना जीत पाना बेहद मुश्किल था.

यहां देखें पूरा वीडियो

Related posts