वीडियो: भारत के जिंबाब्वे से हारने का सपना देखता रह गया पूर्व पाक क्रिकेटर, उधर टीम इंडिया ने बिना मैच खेले ही……. , फिर हो सकता है भारत-पाक मुकाबला

भारतीय टीम ने T20 वर्ल्ड कप में शुरुआती चार मैचों में से तीन मुकाबले जीते. टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में तो पाकिस्तान को ही हराया था. वहीं दूसरी तरफ भारत की चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान की टीम इस बार T20 वर्ल्ड कप में 4 में से केवल 2 मुकाबले जीत पाई है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी बहुत कम है.

भारतीय टीम को आज जिंबाब्वे के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेलना है और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर टीम इंडिया के जिंबाब्वे से हारने का सपना देखते रह गया. वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम ने जिंबाब्वे से बिना मैच खेले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. अब एक बार फिर से क्रिकेट प्रेमियों को भारत-पाक मैच देखने को मिल सकता है.

भारत के जिंबाब्वे से हारने का देख रहा था सपना

पूर्व पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी टीम इंडिया के बांग्लादेश से जीतने पर बहुत दुखी दिखाई दिए उन्होंने भारतीय टीम के बांग्लादेश से जीतने पर हैरान करने वाला बयान दिया और बांग्लादेश की हार का दोष उन्होंने आईसीसी को दे दिया. उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन भी बारिश को लेकर कह रहे थे और स्क्रीन पर भी देखा गया. आपने जमीन देखी, गीली थी. लेकिन मुझे लगता है कि आईसीसी का झुकाव जो है, वो टीम इंडिया को किसी भी तरह से सेमीफाइनल पहुंचाने के लिए कर रहा है और इस मैच में अंपायर भी वही थे, जो पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में दिखाई दिए थे.

बता दें कि जिंबाब्वे की टीम से पाकिस्तान की टीम बुरी तरह से हारी थी. ऐसे में शाहिद अफरीदी और पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी ऐसी दुआ कर रहे हैं कि भारतीय टीम भी जिंबाब्वे से हार जाए. लेकिन भारत अब जिंबाब्वे से मुकाबला जीते या हारे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. टीम इंडिया सेमीफाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है और अब तो भारत-पाक मैच की संभावना भी बढ़ गई है.

अगर आज पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को हरा देती है तो वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है और अगर भारत और पाकिस्तान की टीम ग्रुप 2 से सेमीफाइनल में पहुंचती है और दोनों टीमें अपने-अपने मुकाबले जीत लेती है तो फिर एक बार भारत-पाकिस्तान का फाइनल में मैच देखने को मिल सकता है.

Related posts