क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: “भाई कुछ तो शर्म करो” खून से लथपथ ऋषभ पंत का भीड़ पर फूटा गुस्सा, मदद करने के बजाय वीडियो बना रहे शख्स को लताड़ा विडियो हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का 30 दिसंबर की सुबह भयानक कार एक्सीडेंट हो गया है. वह अपनी कार से दिल्ली से रुड़की अपनी मां को सरप्राइज़ देने जा रहे थे. इसी कड़ी में रास्ते में रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई.

जिसके चलते कार में आग लगी और ऋषभ गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं अब पंत के एक्ससीडेंट के तुरंत बाद की एक वीडियो सामने आ रही है. जिसमें खिलाड़ी पूरी तरह से लहू-लुहान हो रखे हैं.

ऋषभ पंत की एक्ससीडेंट के बाद की वीडियो आई सामने


स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्ससीडेंट ने पूरे भारत को हिला दिया है. हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है. वहीं कुछ विदेशी खिलाड़ी भी उनको लेकर ट्वीट कर रहे हैं. ऋषभ कार हादसे में बुरी तरह से चोटिल हुए हैं. उनकी कमर पूरी तरह से छिल गई है. पंत के सर भी काफी चोट आई है. वहीं उनके पैर में भी फ्रेक्चर होने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर अब पंत के एक्ससीडेंट से जुड़ी एक और वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेज़ी से वायरल हो रही है. जिसमें पंत कार से निकलने के बाद सड़क पर खड़े हुए नज़र आ रहे हैं. उनके साथ वहां के कुछ लोकल भी हैं. पंत का चेहरा खून से लतपत है और वह नीली रंग की शॉल से लिपटे हुए हैं. ऋषभ की स्थिति वीडियो में बहुत नाज़ुक लग रही है.

BMW कार में थे Rishabh Pant

गौरतलब है कि ऋषभ पंत अपनी BMW कार में थे, हादसा होते ही स्थानीय लोगों ने 108 हेल्पलाइन के जरिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें कथित रूप से दिल्ली के मैक्स अस्पताल में रैफर कर दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पहले ही अनफ़िट चल रहे थे, इसीलिए उन्हें श्रीलंका सीरीज से बाहर कर बीसीसीआई ने नैशनल क्रिकेट अकादमी जाने की सलाह दी थी.

---Advertisement---