क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

शिखर धवन ने ऋषभ पंत को दी थी सलाह कहा था की”तू गाड़ी आराम से चलाया कर”सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Rishabh Pant Car Accident : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का खतरनाक कार एक्सीडेंट हो गया है। वह दिल्ली से रुड़की की ओर अपनी मां से मिलने जा रहे थे। ऐसे में उनकी कार करीब तड़के पांच बजे गुरुकुल नारसन क्षेत्र में डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गए है। इस बड़ी दुर्घटना के बाद क्रिकेट जगत और फैंस के बीच शोक की लहर छा गई है। सभी पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ऋषभ पंत को खास सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं।

Rishabh Pant को शिखर धवन ने दी थी खास सलाह


दरअसल, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कार एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विकेटकीपर खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से खुद के लिए कोई एक सलाह मांगते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में शिखर धवन पंत को देखते हैं और कहते हैं कि,

‘तू गाड़ी आराम से चलाया कर।’

इसके बाद दोनों खिलाड़ी साथ में हंसते हैं और पंत शिखर से कहते हैं, मैं आपकी सलाह जरूर मानूंगा। लिहाजा, पंत के कार एक्सीडेंट के बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, “भाई शिखर की बात मान जाते”। दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘भाई आप जल्दी ठीक हो जाइए।’

नींद की झपकी आने की वजह से हुआ एक्सीडेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बीएमडब्ल्यू कार से दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे। इस दौरान वह गाड़ी में अकेले ही मौजूद थे और कार चला रहे थे। खबरों की माने तो पंत को नींद की झपकी आ गई थी और इसी कारण उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। ऐसे में कार रेलिंग से जा टकराई। वहीं, इस स्थिति में पंत ने खुद को बचाने की कोशिश में कार का शीशा तोड़ दिया और बाहर निकल गए।

गौरतलब है कि कुछ लोगों ने गंभीर हालत में टीम इंडिया के खिलाड़ी को आनन – फानन में रुड़की के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में उन्हें देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है। इस खतरनाक एक्सीडेंट में पंत को काफी गंभीर चोटे आई है। उनके दाहिने पैर का लिगमेंट टूट गया है। साथ ही बताया जा रहा है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। बहरहाल, उनकी जान खतरे से बाहर बताई जा रही है।

---Advertisement---