VIDEO:अय्यर के साथ LIVE मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने की बेईमानी,अय्यर को लौटना पड़ा पवेलियन वायरल हुआ वीडियो

Shreyas Iyer: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्चट मैचो की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। टीम इंडिया ने 2-0 से पहले ही सीरीज पर 2-0 की अजय बढ़त बना ली है। वहीं कंगारू टीम इस श्रृंखला में बुरी तरह से पिछड़ चुकी है। सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया था।

 

इसी कड़ी में कंगारू टीम खेल के पहले दिन बेईमानी पर उतर आई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer bowled) का इस तरह आउट होना कंगारू टीम पर सवालिया निशान खड़े कर रहे है। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते है।

 

Shreyas Iyer: कंगारूओं ने की बेईमानी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबल में भारत की आंधी टीम पवेलियन की तरफ लौट चुकी है। भारत ने अपने 5 विकेट महज 50 से कम के स्कोर पर गवां दिए है। इसी कड़ी में जडेजा के आउट होने के बाद मैदान पर आए श्रेयस अय्यर बेईमानी का शिकार हो गए है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) क्लीन बोल्ड होकर आउट हो गए है।


उनका यह विकेट कंगारूओं की बेईमानी को दर्शा रहा है।  दरअसल, अय्यर ने कुहनेमैन की गेंद को ऑफ साइड की तरफ जोर से मारने की कोशिश की। हालांकि, गेंद टर्न होकर जमींन पर टप्पा लग कर उनके विकेट में जा लगी। हालांकि, फैंस का मानना है की गेंद पहले विकेटकीपर के पैड में जाकर लगी और फिर गिल्लियों में जा लगी। लेकिन, इसके बाद रेव्यू में साफ देखा गया कि गेंद पहले विकेट में लगी थी फिर पेर से लग कर दोबारा गिल्लियों में लगी। श्रेयस इस मुकाबले की पहली पारी  में शून्य के स्कोर पर आउट हुए।

 

Shreyas Iyer का लगातार फ्लॉप शो

भारतीय टीम स्टार मीडिल ऑर्ड खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट के ऊभरने के बाद से फ्लॉप साबित हो रहे है। उन्होंने अभई तक बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 2 मैचो की तीन पारियों में 6 रन ही बना सके है। वहीं दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली और दूसरी पारी में क्रमश 4 और 2 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं वह तीसरे मुकाबले में बिना खाता खोले क्लीन बोल्ड होकर पवे