क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

शादी के बाद अक्षर पटेल ने पत्नी संग किए महाकाल के दर्शन। देखिए तस्वीरें….

By admin

Published on:

---Advertisement---

पिछले महीने शादी करने के बाद केएल राहुल और अक्षर पटेल की पत्नियां दोनों अपने साथ महाकाल की यात्रा कर चुकी हैं. देवों के देव महाकाल ने सोमवार को अक्षर पटेल और उनकी पत्नी मेहा पटेल का स्वागत किया।

अक्षर महाकाल के दरबार में पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान से प्रार्थना की। फिर, वह अपनी पत्नी को समारोह में ले गया जहाँ दोनों ने भस्म का पान किया। अक्षर पटेल हिंदू धर्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और लोग उनकी महाकाल के दरबार में पूजा करते हुए तस्वीरें और वीडियो बनाने लगे हैं। यह सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

अक्षर पटेल ने हमें बताया कि वह भगवान महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आते रहे हैं, लेकिन उन्हें कभी कोई धार्मिक आयोजन देखने को नहीं मिला. तो उनकी इच्छा भस्म आरती देखने की थी। आज उनकी मनोकामना पूरी हुई।

अक्षर पटेल ने कहा कि बाबा महाकाल की पूजा (अनुष्ठान) देखकर उन्हें राहत मिली। उसने सोचा कि भगवान के दर्शन (निकट दृष्टि) करना एक अच्छा विचार होगा। पटेल ने कहा कि वह बाबा महाकाल में बहुत विश्वास करते हैं और भगवान सबके साथ हैं।

अक्षर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच देखने इंदौर आ रहे हैं। भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे है ऐसे में यह देखने का शानदार मौका होगा कि टीम कैसा प्रदर्शन करती है।

---Advertisement---