क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:दोहरा शतक जड़ने के बाद केन विलियमसन ने पहले थपथपाया अपना सिर, फिर साथी खिलाड़ी से लिपटे, सेलिब्रेशन का वीडियो हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है जहाँ न्यूजीलैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने दोहरा शतक जमाया। इस दौरान उनके दोहरे शतक के सेलिब्रेशन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहली पारी में पाकिस्तान की टीम ने 438 रन बनाए। इसके जवाब में कीवी टीम ने 612 रनों पर पारी डिक्लेयर कर दी।

कुछ इस अंदाज में विलियमसन ने मनाया जश्न

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दिन कीवी टीम पूर्व टेस्ट कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने दोहरा शतक जमाया। उन्होंने 395 गेंदों का सामना किया और 21 चौके-1 छक्का की मदद से कुल 200 रनों की पारी खेली। यह उनके करियर का पांचवां दोहरा शतक था। बता दें कि विलियमसन के आलावा न्यूजीलैंड की तरफ से लाथम ने शतकीय पारी खेली। उन्होंने 191 गेंदों में 10 चौके की मदद से 113 रन बनाए।उनके आलावा कॉनवे अपने शतक से चूक गए। उन्होंने 176 गेंदों में 14 चौके की मदद से 92 रन की पारी खेली।

---Advertisement---