क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

उमेश के घर पिता के चले जाने के गम के बाद आया खुशी का मौहोल, आई नन्ही परी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया के गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) इन दिनों बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेल रहे हैं. उमेश ने लम्बे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के अपने पहले ही मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. 35 वर्षीय इस गेंदबाज की रफ़्तार के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आ रहे है. वहीं, उमेश यादव के निजी जीवन से जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आइये जानते हैं उमेश की जिंदगी में क्या नया घटा है?

होली के दिन Umesh Yadav के घर आई नन्ही परी

दरअसल, पूरा देश 8 मार्च को होली के रंग में डूबा है. टीम इंडिया के क्रिकेटर भी जमकर होली खेल रहे हैं. इसी बीच उमेश यादव के घर पर होली के दिन बिटिया का आगमन हुआ है. जी हाँ, उमेश की पत्नी तान्या यादव को बेटी हुई है. अब उमेश पिता बन गए हैं. 8 मार्च की ये तारीख उमेश यादव की जिंदगी की यादगार तारीख बन गई है. उमेश ने अपने पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से क्रिकेट फैंस को दी है. दोनों ही कपल काफी खुश हैं. नन्ही परी के आने से उमेश यादव के होली की ख़ुशी और बढ़ गई है.

उमेश यादव के कन्धों पर दो बेटियों की जिम्मेदारी


आपको बता दें कि उमेश यादव ने तान्या के साथ साल 2013 में शादी रचाई थी. साल 2021 में तान्या ने एक नन्ही परी को जन्म दिया था. लिहाजा, अब उमेश यादव के कन्धों पर दो बेटियों की जिम्मेदारी आ गई है.

 

उमेश कई बार अपनी पहली बेटी के संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते नजर आये हैं. टीम इंडिया में 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले उमेश ने BGT सीरीज के पहले ही मुकाबले में 2 लम्बे छक्के लगा भारतीय खिलाड़ियों द्वारा सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली सूची में विराट की बराबरी कर ली है. दोनों के नाम अब 24-24 छक्के हो गए हैं.

---Advertisement---