क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: धोनी के खेमे में हुआ बवाल, खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को घसीट-घसीट कर लगाया रंग-गुलाल, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

भारत में होली का त्यौहार मनाने से कोई भी पीछे नहीं है. पूरे देश में जहां रंगों का त्यौहार होली मनाया जा रहा है. वहीं इसमें क्रिकेट खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे. विराट कोहली हो या रोहित शर्मा सभी होली के रंग से सरोबार नजर आए.

 

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी होली खेलते हुए नजर आए. धोनी ने अपनी होली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ मनाई.

जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि चेन्नई के कप्तान धोनी को कोई खिलाड़ी छू तक नहीं सका और उनके चेहरे पर रंग नहीं नजर आया.

धोनी के साथ चेन्नई के खिलाड़ी एक-दूसरे को रंग लगाते नजर आए और जमकर मस्ती हुई. चेन्नई ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसकी शुरुआत गब्बर के डायलॉग कब है होली से हुई. चेन्नई के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने जैसे ही वीडियो में पूछा कि कब है होली?

इसके बाद खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को रंग लगाना शुरू कर डाला. इसी मस्ती के बीच चेन्नई के खिलाड़ी प्रशांत सोलंकी को घसीटा गया और फिर उन पर गुलाला लगाया गया. इस वीडियो के बिल्कुल आखिर में धोनी भी नजर आए. लेकिन किसी भी खिलाड़ी ने उन्हें रंग नहीं लगाया और धोनी का चेहरा बिल्कुल साफ़ नजर आया.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स से पहले रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर की महिला खिलाड़ियों ने भी जमकर रंग खेला. जबकि टीम इंडिया के खिलाड़ी भी होली खेलते हुए नजर आए थे. जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा सभी होली खेलते नजर आए.

 

इसका विडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. हालांकि टीम इंडिया इन दिनों अहमदाबाद में है. जहां पर 9 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज में भारत अभी 2-1 से आगे है लेकिन उसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में क्वालिफाई करने के लिए हर हाल में जीत चाहिए.

 

---Advertisement---