बांग्लादेश के खिलाफ लाइव मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव ने जीता सबका दिल, देखे VIDEO

 

इस T20 विश्वकप (T20 World Cup) में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हराकर सेमीफाइनल की ओर कदम बढ़ा दिया। हालांकि, बारिश और बांग्लादेश ने भारतीय फैंस की धड़कनें बढ़ाने में ज़रा सी भी कसर नहीं छोड़ी थी। भारत के लिए इस मैच के हीरो रहे विराट कोहली ने 44 गेंदों में नाबाद 64 रनों की शानदार पारी खेली और उन्हें इस मैच के लिए मेन “ऑफ़ द मैच” भी चुना गया।

सूर्या ने जीता फैंस का दिल

Suryakumar Yadav Winning Hearts IND vs BAN

वही इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने भी काफी अच्छी पारी खेली और उन्होंने विराट कोहली के साथ मिलकर 30 रनों की तेज पारी खेलते हुए भारत को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाने में मदद की है। वही मैच के दौरान सूर्यकुमार बल्लेबाजी के अलावा अपनी फील्डिंग से भी फैंस का दिल जीतते हुए दिखाई दिए है।

सूर्यकुमार ने फील्डिंग के दौरान कुछ ऐसा किया जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इस समय उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें सूर्यकुमार यादव अपनी जर्सी पर लिखे इंडिया की ओर इशारा कर रहे है और फैंस को भी इंडिया इंडिया चिल्लाने के लिए कह रहे हैं। इस दौरान वह अपने कानों पर हाथ भी रखते हैं सूर्यकुमार का यह वीडियो आईसीसी ने एक बहुत ही शानदार कैप्शन के साथ शेयर किया है और उन्होंने लिखा है कि “भारतीय और गर्व”

इस मैच की बात की जाए तो बांग्लादेश ने खाकर अच्छी शुरुआत की थी और उन्होंने बिना किसी विकेट गंवाए 64 रन बना लिए थे। वही 7वे ओवर में बारिश आई थी तो बांग्लादेश की टीम 17 रन आगे थी और अगर यहां से मैच बंद हो जाता है तो भारत को हार का सामना करना पड़ता। वही भारतीय टीम ने मैच शुरू होने के बाद अच्छी वापसी की और इस मैच को अपने नाम कर लिया।

देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

 

Related posts