क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“मां को सरप्राइज देने के चक्कर में पुरे विश्व को कर दिए सरप्राइज”, रास्ते में झपकी आ गई..”, दर्दनाक हादसे में मरते-मरते बचे ऋषभ पंत, होश में आने के बाद सुनाई आपबीती

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) का गंभीर रूप से एक्सीडेंट हुआ है। पंत ट्रेनिंग से पहले नए साल पर अपनी मां और बहन के साथ समय बिताने के लिए दिल्ली से रूड़की के लिए रवाना हुए थे।

लेकिन, वो घरवालों को सरप्राइज देते उससे पहले ही उनके साथ हुए एक्सीडेंट ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है। इस भयानक हादसे के बाद पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत में थोड़ा बहुत सुधार देखने को मिला है। लेकिन, इस भयावह मंजर के बारे में उन्होंने कुछ खुलासे भी किए हैं, जिनके बारे में जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी।

Rishabh Pant ने एक्सीडेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) नए साल की शुरूआत अपनी फैमिली के साथ वक्त गुजार कर करना चाहते थे। इसके लिए वो रूड़की के लिए रवाना भी हो चुके थे। खबरों की माने तो सुबह 5:30 बजे नारसन के पास उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान पंत खुद ही ड्राइव कर रहे थे। लेकिन, एक्सीडेंट इतना भयानक था कि उन्हें तुरंत आसपास के लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इतना ही नहीं कुछ ऐसी अपडेट भी सामने आ रही हैं कि पंत की पैर की हड्डी भी टूट गई है और उनकी पीठ पर गंभीर चोटे आई हैं। हालांकि होश में आने के बाद उन्होंने इस एक्सीडेंट से जुड़ी कुछ जानकारी भी दी है। ऋषभ पंत ने बताया कि,

“कार को वह खुद ही चला रहे थे। ड्राइविंग के दौरान उन्हें झपकी आ गई थी। यही वजह रही कि कार डिवाइडर से टकरा गई और यह बड़ा हादसा हुआ। हादसे के बाद वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले। जिससे उनकी जान बच गई।”

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक एसपी स्वपन किशोर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया,

“क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रुड़की सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे मैक्स अस्पताल देहरादून शिफ्ट कर दिया गया है। हादसा मंगलौर थाना क्षेत्र के एनएच-58 पर हुआ।”

Rishabh Pant को दिल्ली से देहरादून मैक्स अस्पताल किया गया रेफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंत (Rishabh Pant) उत्तराखंड के रूड़की के रहने वाले हैं। अपने स्ट्रगल के दिनों में वह दिल्ली आए थे। 30 दिसंबर की रात को गाड़ी ड्राइव करके अपनी को सरप्राइज देने पंत रूड़की ही जा रहे थे। लेकिन, उनकी गाड़ी का खतरनाक एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उनके इलाज के लिए सारी व्यवस्था सुनिश्चित करने की बात की है। उन्होंने ट्विट कर लिखा कि,

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ जी के दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ। राज्य सरकार द्वारा उनके उपचार की सम्पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

वहीं उत्तराखंड के सीएम के इस ट्विट के बाद उनके बढ़िया इलाज के लिए उन्हें दिल्ली से रूड़की रेफर किया गया है। हालांकि, डॉक्टर का कहना कि पंत (Rishabh Pant) खतरे से बाहर है। लेकिन, जख्म भरने में थोड़ा समय लग सकता है।

---Advertisement---