VIDEO:’Rishabh Pant की कार जलकर हुई खाक’,बाल-बाल बचे ऋषभ पंत,डिवाइडर से टकराने के बाद 100 मीटर दूर जाकर गिरी कार फिर लगी आग, देखें भयानक VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक भयानक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें आगामी श्रीलंका वनडे और टी20 सीरीज के लिए चुना नहीं गया है। ऐसे में वह दिल्ली से रुड़की अपनी मां से मिलने जा रहे थे, इसी दौरान तकरीबन सुबह 5 बजे उनकी गाड़ी गुरुकुल नारसन क्षेत्र में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। जिसके चलते कार में आग भी लगी, कार में लगी आग कितनी भीषण थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयावह रहा होगा।

Rishabh Pant की कार जलकर हुई खाक

 

Rishabh Pant दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, इसी दौरान रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में उनकी गाड़ी डिवाइडर से बुरी तरह टकरा गई। टक्कर होते ही कार में आग लग गई। जिसमें ऋषभ बुरी तरह से घायल हुए हैं और उनको आनन-फानन में देहरादून के मैक्स अस्पताल भी तलब किया गया है।

हालांकि इसको लेकर अभी किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि वह कौन से अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। डॉक्टर के मुताबिक 25 वर्षीय खिलाड़ी के पैर में गंभीर रूप से चोट आई है। जिसके चलते उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई जा सकती है। वहीं अब ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पंत की गाड़ी बेहद तेज स्पीड में थी। इस बात की भी पुष्टि की जा चुकी है कि वह खुद ही ड्राइव कर रहे थे।

वायरल वीडियो सीसी टीवी कैमरा का है, जिसमें देखा जा सकता है कि पंत की कार डिवाइडर से टकराने के बाद लगभग 100 मीटर तक घसीटती हुई जाती है। वहीं एक अन्य वीडियो भी है जिसमें देखा जा सकता है कि कार का पुर्जा-पुर्जा जलकर खाक हो चुका है।

यहां देखें वीडियो –