क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

SL vs AFG: श्रीलंका और अफगानिस्तान मैच के बाद भारतीय फैंस ने कहा “पाकिस्तान का भी यही हाल होगा….’,

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Asia Cup का पहला मुकाबला अफगानिस्तान और श्रीलंका (SL vs AFG) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियन में खेला गया। इस पहले मैच में अफगानिस्तान टीम ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत करते हुए श्रीलंका टीम को 8 विकेट से शिकस्त दी।

बता दें टॉस जीतकर अफगानिस्तान (SL vs AFG) ने पहले गेंदबाजी चुनी थी और अफ़गानी गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए पूरी श्रीलंकाई टीम को मात्र 105 रन पर ऑल आउट कर दिया। वहीं इस मैच में श्रीलंका टीम का हाल देख सोशल मीडिया पर फैंस कल यानी 28 अगस्त को होने वाले भारत-पाक के हाई वोल्टेज मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

अफगानिस्तान ने 8 विकेट से श्रीलंका को दी करारी शिकस्त

दरअसल एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान टीम की धमाकेदार शुरुआत देखने को मिली। जहां अफ़गानी टीम ने श्रीलंका को आठ विकेट से हराया। बता दें मैच में टॉस जीतकर अफगानिस्तान ने पहले गेंदबाजी चुनी थी और गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए पूरी श्रीलंकाई टीम को मात्र 105 रन पर ऑल आउट कर दिया।

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की सलामी जोड़ी ने आतिशी अंदाज में पारी का आगाज किया और बल्लेबाजी करते हुए महज 61 गेंदों में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस अफग़ानिस्तान टीम की करारी हार को देख कल यानी 28 अगस्त को भारत-पाक हाई वोलटेज मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। जहां एक यूजर का कहना है कि कल पाकिस्तान का भी श्रीलंका जैसा हाल होगा, तो वहीं दूसरा यूजर भारत के टॉस जीतने की दुआ कर रहा है।

---Advertisement---