क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वर्ल्ड कप में मिले घाव को भूल गए हैं KL, इंटरव्यू में शाहीन अफरीदी के लिए उमड़ा केएल राहुल का प्यार!

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---
  • KL Rahul: एशिया कप2022 में भारत पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त रविवार को होने वाले हाईवोल्टेज मैच से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ा बयान दिया है. पीसी में लोकेश राहुल (KL Rahul) ने भारत-पाक के बड़े मैच की अहमियत बताने के साथ-साथ पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के बारे में भी बात की है. जोकि अब सुर्ख़ियों में है.

KL Rahul ने शाहीन के टूर्नामेंट से बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज़ तर्रार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी श्रीलंका में दाहिने घुटने में चोट लगने के बाद एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं. मेडिकल टीम ने उन्हें 4 से 6 हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है. हालांकि अपनी रिकवरी और फ़िज़ियो के करीब रहने के चलते शाहीन टीम के साथ ही ट्रेवल कर रहे हैं.

ऐसे में भारतीय उप कप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहीन अफरीदी के ना खेलने पर अपनी निराशा व्यक्त की है. उन्होंने (KL Rahul) कहा,

“शाहीन एक वर्ल्ड-क्लास बॉलर हैं. अगर वो खेलते तो हमे अच्छा लगता. लेकिन वो बाहर हो गए.”

केएल राहुल ने पाकिस्तान को बताया बड़ी चुनौती

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने (KL Rahul) पाकिस्तान को एक बड़ी चुनौती बताते हुए कहा है कि,

“हम हमेशा भारत-पाकिस्तान के बीच भिड़ंत का इंतजार करते हैं क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ कहीं और नहीं बल्कि इन बड़े टूर्नामेंटों में खेलते हैं. इसलिए, यह हमेशा एक रोमांचक समय होता है और पाकिस्तान जैसी टीम से मुकाबला करना हम सभी के लिए एक बड़ी चुनौती होती है.”

बता दें कि केएल राहुल ने चोट से उभरने के बाद हाल ही में ज़िम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया में वापसी की थी. हालांकि राहुल ज़िम्बाब्वे में अपनी लय में बिलकुल नज़र नहीं आए थे. बहरहाल, बतौर मुख्य बल्लेबाज़ उनसे पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी.

---Advertisement---