शेन वॉटसन ने की भविष्यवाणी इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल

 

SHANE WATSON

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉटसन ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान को टी-ट्वेंटी विश्व कप के फाइनल में खेलते देखना हर कोई चाहता है. भारत इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा अंक बनाने में कामयाब रहा है. भारत के पास 5 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हैं और वह टेबल टाॅपर रहे हैं. वहीं पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट में सिर्फ तीन ही मुकाबले में ही जीत मिली है और वह 5 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक ही अर्जित कर पाएं हैं.

भारत-पाकिस्तान का फाइनल संभव

भारत ग्रुप 2 के टाॅप पर है इसलिए उनका मुकाबला ग्रुप 1 नंबर 2 से टीम से होना है. ग्रुप 1 की नंबर दो टीम इंग्लैंड है इसलिए भारत का मुकाबला सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा. वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होना है.

अगर भारत इंग्लैंड से जीत जाता है और पाकिस्तान न्यूजीलैंड को हरा देता है, तो भारत और पाकिस्तान फाइनल खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

अगर भारत-पाकिस्तान का फाइनल मैच होता है, तो वह मैच इस साल का सबसे बड़ा होने वाला है. यह 2007 के बाद दूसरा मौका होगा जब भारत और पाकिस्तान फाइनल में खेलते दिख सकते हैं.

क्या कहा है शेन वॉटसन ने

ऑस्ट्रेलिया के टाॅप हरफ़नमौला खिलाड़ी रहे शेन वाटसन ने भारत-पाकिस्तान फाइनल पर एक बड़ी बात बोली है. उन्होंने कहा है कि,

‘हर कोई पाकिस्तान और भारत को फाइनल में देखना पसंद करेगा. मैं दुर्भाग्य से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सुपर 12 के उस मैच को नहीं देख पाया था, क्योंकि मैंने उससे पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के मैच की कमेंट्री की थी. मैंने जो रिपोर्ट पढ़ी और उस मैच को देखने वाले लोगों से सुना, उनके अनुसार यह मैच विशेष था और इसे टीवी पर देखने का भी अलग आनंद था. वे 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेले थे और हर कोई उन्हें फिर से फाइनल में खेलता हुआ देखना पसंद करेगा.’

Related posts