क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

शुभमन गिल के कैच पकड़ने पर खुशी से झूम उठी सारा तेंदुलकर, स्टैंड में बैठे-बैठे ऐसे लुटाया प्यार, VIDEO हुआ वायरल

By admin

Published on:

---Advertisement---

Shubman Gill: विश्व कप का 2023 का 17वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच पुणे में खेला गया. इस मैच को देखने के लिए मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी स्टेडियम में मौजूद रही है. ऐसे में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम सारा से जोड़ा जाना स्वाभाविक था.

जब गिल बल्लेबाजी करने के लिए आए तो उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में चौके- छक्कों की झड़ी लगा दी. जिसके बाद सारा ने गिल की बैटिंग को जमकर चीयर किया. यह पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर मजे लेने से कहां रुकने वाले थे!

Shubman Gill की बल्लेबाजी पर सारा तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) डेंगू की वजह से विश्व कप के शुरुआती दो मुकाबले नहीं खेल सके थे. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ वापसी की. जिसमें वह बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. लेकिन उन्होंने दूसरे मुकाबले में मौका मिलते ही पूरी भरपाई कर ली.

बांग्लादेश के खिलाफ गिल गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे. उन्होंने आते ही अपना स्वाभाविक गेम खेला. खबर लिखे जाने तक गिल ने आक्रामक बैटिंग करते अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से जमकर चौके-छक्के देखने को मिले.

इस मैच का लुफ्ट उठाने सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी स्टेडियम में मौजूद थी. उन्होंने गिल की बैटिंग को जमकर चीयर किया. शुभमन जब चौके लगा रहे थे तो वह अपनी खुशी का इजहार करते हुए तालियां बजा रही थी. उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

उसके बाद फिर क्या था? फैंस ने सोशल मीडिया पर मजे लेने शुरु कर दिए. बता दें कि शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के रिलेशनशिप को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का एक दूसरे के कई बार जोड़कर देखा जा चुका है.

---Advertisement---