सानिया मिर्जा-शोएब मलिक ने 12 साल बाद किया अलग होने का फैसला, जानिए क्या बना तलाक की वजह

 

सानिया मिर्जा

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की लव स्टोरी ने एक समय पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनो देशों के बीच की कट्टर दुश्मनी के बीच दोनो ने अपने प्यार को शादी के अंजाम तक पहुंचाया था. लेकिन अब पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्ते में खत्म की खबरें आ रही हैं. दोनो के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं अब इन दोनो के करीबी दोस्त द्वारा दोनो के रिश्ते को लेकर एक बड़ा बयान दिया गया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

सानिया मिर्जा शोएब की रिश्ते को लेकर करीबी दोस्त की अपडेट

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते के अंत की खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनो के अपनी राहें अलग करने को लेकर तरह तरह के बयान सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनो की तलाक की अफवाहों ने तहलका मचा दिया है. ठीक यहीं मंजर तब भी देखने को मिला था जब दोनो ने दोनो देशों के बीच की कट्टर दुश्मनी के बीच एक दूसरे से शादी की थी.

सानिया और शोएब के अब जाकर अलग होने की खबरें हर तरफ फैली हुई हैं, वहीं अब इन दोनो के करीबी दोस्त ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा खुलासा किया है. दोनो के करीबी दोस्त ने इस बात की पुष्टि की है की सानिया और शोएब जल्द अपनी राहें अलग करने वाले हैं यानी दोनो जल्द तलाक लेने वाले हैं.

जहां एक तरह इनके दोस्त ने इन के जल्द होने वाले तलाक को लेकर अपडेट दी है, वहीं दूसरी ओर खबरें ये भी उड़ रही हैं की दोनो ने पहले से ही अधिकारिक रूप से तलाक ले लिया है और दोनो अलग हो चुके हैं. सानिया मिर्जा द्वारा हाल में कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर साझा की गई अपने बेटे के साथ की तस्वीर पर लिखे कैप्शन ने शोएब के साथ उनके तलाक की अफवाहों को हवा देने का काम किया है.

सानिया शोएब के अलग होने की वजह?

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने की वजह शोएब मलिक का अफेयर बना है. पाकिस्तान की मीडिया से मिली जानकारी की माने तो शोएब फिलहाल एक लड़की को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से सानिया और शोएब के रिश्ते के दरार आ गई है. वहीं शोएब के दिए हुए धोखे के चलते दोनो ने अपनी राहें अलग की है. वो अलग बात है की इन दोनो की तरफ से इस सब को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

 

Related posts