सूर्या को मिला अम्पायर का साथ, तो ग़ुस्से में आए धोनी, Live मैच में फ़िक्सिंग के ख़िलाफ़ उठाई उँगली

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (MI vs CSK) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 12 वां मुकबला वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जा रहा है। इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जब अंपायर ने चेन्नई के साथ बेईमानी करने की कोशिश की लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अंपायर की चालाकी को नाकाम कर दिया। बता दें कि इस मैच (MI vs CSK) में कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। बतौर कप्तान रोहित शर्मा और एमएस धोनी आमने-सामने हैं।

अंपायर कर रहा था बेईमानी

दरअसल, ये घटना 7.2 ओवर की है। मिचेल सेंटनर गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने सूर्यकुमार यादव को गेंद फेंकी। गेंद लेग स्टंप के बाहर की लाइन थी, थोड़ी शार्ट गेंद, लेग साईड की तरफ जाकर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने लपक लिया। धोनी समेत सेंटनर ने अपील की लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया।

इसके बाद मैच में धोनी रिव्यू सिस्टम की एंट्री हुई। थर्ड अम्पयार के पास मामला गया। रिव्यू में देखा गया कि गेंद ग्लोव्स से टच हुई है। इसके बाद मैदानी अंपायर ने अपना फैसला बदलना पड़ा और सूर्या 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

फ्लॉप रही मुंबई की बल्लेबाजी

गौरतलब है कि इस मैच में मुंबई की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। सिर्फ ईशान किशन ने 32 रनों की बड़ी पारी खेली। उनके आलावा रोहित शर्मा 21, तिलक वर्मा 22, टिम डेविड 31 तो वहीं, ऋतिक शौक़ीन 18 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, पियूष चावला 5 रन बनाकर नाबाद रहे। बता दें कि चेन्नई की तरफ से जडेजा ने 3, सेंटनर-देशपांडे ने 2-2 जबकि मागला ने 1 विकेट लिया।

वहीं, टॉस को लेकर रोहित ने कहा था कि यह अच्छी पिच है, बल्लेबाजी के लिए हमेशा अच्छी पिच है। हमें बस अच्छी क्रिकेट खेलनी है। हालांकि, अगर गौर करे तो रोहित अपनी बात से झूठे साबित हुए। उनकी टीम का कोई भी बल्लेबाज टिककर रन नहीं बना पाया। उन्होंने आगे कहा कि वानखेड़े में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। भीड़ हमेशा से ही काफी तेज रही है, हम अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने के लिए उत्सुक हैं।