PAK vs NZ: मैथ्यू हेडन चलेंगे बड़ी चाल न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में इन 11 खिलाड़ियों को देंगे मौका

 

Pakistan Cricket Team

आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) अब अपने अंतिम चरण में है। पहला सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (PAK vs NZ) के बीच 9 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) पर दोपहर बाद 1 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा। सेमीफाइनल के लिए दोनों ही टीम के बीच अच्छी टक्कर देखे जाने की उम्मीद है।

इस मैच में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में जाएगी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम डगमगाते हुए ग्रुप 2 से सेमीफाइनल में जा चुकी है। लेकिन अब इस नॉक आउट मैच में पाक टीम को जीत के लिए अपनी बेस्ट प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों के साथ उतरना होगा।

ये होगी सलामी बल्लेबाजी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सालामी बल्लेबाज के विषय में बात करें तो कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान सालामी बल्लेबाजी के लिए उतर सकते है। कप्तान बाबर औऱ मोहम्मद रिज़वान के नाम पर काफी लंबी साझेदारी करने का रिकार्ड दर्ज है। अब बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान एक बार फिर सालामी बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करके टीम को जीत दिला सकते हैं।

ये हो सकता है पाक टीम का मिडिल ऑर्डर क्रम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से मोहम्मद हारिस तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं और शान मसूद को चौथे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए आजमाया जा सकता है। इफ्तिखार अहमद से भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम अच्छी पारी की उम्मीद करेगी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से मोहम्मद नवाज और शादाब खान भी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।

ये रहेगी गेंदबाजी यूनिट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से मैच जीताने का दारोमदरार शाहीन अफरीदी और युवा गेंदबाज नसीम शाह के ऊपर होगा। दोनों युवा गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन इस टुर्नामेंट में किया था। जिसके साथ ही हारिस रऊफ औऱ मोहम्मद वसीम से भी जोरदार गेंदाबाजी की उम्मीद की जाएगी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से टीम के बल्लेबाज के साथ ही टीम के गेंदबाज भी मैच को बदलने की क्षमता रखते हैं।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में हुई बारिश तो इन 2 टीमों को होगा फायदा, इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा फाइनल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शान मसूद ,इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन

डेवोन कॉन्वे, फिन एलन, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, साउथी, बोल्ट, फर्ग्यूसन

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप 2022 में धमाल मचाने वाले इन तीन खिलाड़ियों को पहली बार मिल सकता है IPL 2023 में मौका

Source link

Related posts