PAK vs NZ: पाकिस्तान को मात देने के लिए केन विलियमसन चल सकते हैं बड़ी चाल, इन 11 खिलाड़ियों को सेमीफाइनल में दे सकते हैं मौका

 

NEWZELAND CRICKET TEAM

आईसीसी टी विश्वकप ( ICC T20 World Cup 2022) में ग्रुप एक टॉपर टीम न्यूजीलैंड का मैच का सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( PAK VS NZ) के साथ है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ कीवी टीम को ये मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड ( Sydney Cricket Ground) पर खेलना है।

पाक टीम ग्रुप दो से डगमगाते अंदाज में जीतकर मैच सेमीफाइनल में पहुंची है, लेकिन पाक टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को कड़ी टक्कर दे सकती है। पाक टीम के खिलाफ कप्तान केन विलियमसन कोई जोखिम नही लेना चाहेंगे और अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ मैच खेलने उतरेंगे।

ये होगी सलामी बल्लेबाजी

आईसीसी टी-ट्वटी के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड टीम की भिड़त पाक टीम के साथ है, जहां पर कीवी टीम की तरफ से सालामी बल्लेबाजी के लिए डेवोन कॉन्वे और फिन एलन केन खेलते नजर आएंगे।

कीवी टीम की तरफ से इन दोनों खिलाड़ियों से अच्छी शुरुआत की उम्मीद की जाएगी। आयरलैंड के खिलाफ फिन एलेन ने 177 के स्ट्राइक रेट से 32 रन औऱ डेवोन कान्वे ने 28 रन की पारी खेलकर टीम को सधी शुरूआत देने की कोशिश की थी।

ये होगा मिडिल ऑर्डर

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच में कप्तान केन विलियमसन से एक शानदार पारी की शुरूआत की जाएगी। केन विलियमसन ने ऑयलैंड के खिलाफ मैच में 174 के स्ट्राइक रेट से 61 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

सेमीफाइनल मैच में भी टीम अपने कप्तान से इस तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद करेगी। इसी के साथ ही ग्लेन फिलिप्स और डेरिल मिशेल भी काफी अच्छी बल्लेबाजी की क्षमता रखते हैं। वहीं जेम्स नीशम भी विस्फोटक शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं।

 ये रहेगी गेंदबाजी यूनिट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ गेंदबाज जेम्स नीशम और मिशेल सेंटनर मुख्य गेंदबाज साबित हो सकते हैं। इसी के साथ ही ईश सोढ़ी और टिम साउथी भी पाक टीम के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से जीत दिलाने की कोशिश करते नजर आएंगे। ट्रेंट बोल्ट और फगर्यूसन भी अहम भूमिका निभा सकते हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन

डेवोन कॉन्वे, फिन एलन, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, साउथी, बोल्ट, फर्ग्यूसन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शान मसूद ,इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह

 

Related posts