महेंद्र सिंह धोनी ने किया था साक्षी से शादी,देखिए धोनी की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। लोग उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए उनका सम्मान करते हैं। उन्होंने खेल में अपना नाम बनाया है, और प्रसिद्ध हो गए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की हाल ही में शादी हुई है और वह बहुत खुश हैं। उनका जीवन अब बहुत अच्छा चल रहा है। लोग महेंद्र सिंह धोनी की शादी की कुछ खास तस्वीरों का खूब लुत्फ उठा रहे हैं। उनमें से कुछ ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी कई बड़ी अभिनेत्रियों के प्यार में रहे हैं, लेकिन उनका पहला प्यार प्रियंका झा थीं।

प्रियंका बेहद खूबसूरत थीं।

महेंद्र सिंह धोनी की एक बार प्रियंका झा नाम की एक खूबसूरत प्रेमिका थी। यात्रा के दौरान वे एक-दूसरे से मिले और वे प्यार करने लगे। महेंद्र सिंह धोनी शादी करके परिवार बसाना चाहते थे। वह प्रियंका से शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रियंका को उसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी।

महेंद्र सिंह धोनी प्रियंका झा के प्यार में थे, लेकिन एक कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। कुछ लोग सोचते हैं कि उनका प्यार होना नहीं था, लेकिन हम जानते हैं कि वे वास्तव में एक-दूसरे की परवाह करते हैं। प्रियंका, एक अन्य व्यक्ति जो महेंद्र सिंह धोनी को गोली मारने के समय कमरे में थी, उनकी मृत्यु के बाद कमरे में आई।

प्रियंका के मरने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत जल्दी साक्षी से शादी कर ली। साक्षी उनकी नई पत्नी थीं और उनकी एक बेटी थी जिसका नाम जीवा धोनी था।

हम आपको बताना चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी भले ही आज क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और पत्नी के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी की बेटी खूबसूरत है और लोग उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं।