“शेर घायल हुआ है लेकिन शिकार करना नहीं भूला”, चोटिल Rohit Sharma ने बांग्लादेश के खिलाफ की तूफ़ानी बल्लेबाजी, सोशल मीडिया पर भी लूटी महफ़िल

Join Now

Rohit Sharma: बांग्लादेश और भारत के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 7 दिसंबर बुधवार को मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और खराब शुरुआत के बाद भी भारत के सामने 272 रनों का लक्ष्य रखा.

जिसके जवाब में टीम इंडिया अच्छा बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन नहीं कर पाए. वहीं 7 विकेट गिरने के बाद चोटिल कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्लेबाज़ी करने के लिए मैदान में उतरे. और उन्होंने तूफ़ानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए भारत की उम्मीदों को आखिरी गेंद तक जिंदा रखा.  जिसके चलते अब वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं.

चोटिल होने के बावजूद बल्लेबाज़ी करने उतरे Rohit Sharma

आपको बता दें कि दूसरे वनडे में बांग्लादेश की पारी के दौरान दूसरे ओवर में ही कैच लपकते हुए चोटिल हो गए थे. उनके हाथ लाइव मैच में खून की धार बह रही थी. जिसके बाद वह इलाज कराने के लिए हॉस्पिटल गए थे. ऐसा लग रहा था कि रोहित इस मैच से बाहर हो गए हैं.

ऐसे में रोहित की जगह पारी का आगाज़ करने में विराट कोहली उतरे थे. लेकिन जब शाकिब अल हसन ने शार्दुल ठाकुर को स्टंप आउट किया तो मैदन में बल्लेबाज़ी करने के लिए मोहम्मद सिराज नहीं बल्कि रोहित शर्मा नज़र आए. वह अंगूठे पशर चोट लगने के बावजूद भी बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे और 28 गेंदों में 51 रनों की धुआंधार पारी खेल डाली। आखिरी गेंद पर भारत को जीत के लिए 6 रनों की दरकार थी. भले ही कप्तान लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाए, लेकिन उनके जज्बे को देखकर अब सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, कि वह चोट लगने के बाद भी अपने देश के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आए.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: