Join Now

भारत ने बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में जिंदा रखने  के लिए बुधवार यानी 7 दिसंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वहीं पिछले मुकाबले में कैच छोड़ने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) को काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन उन्होंने दूसरे मुकाबले में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस मैच का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायर हो रहा है. जिसमें केएल राहुल ने हवा में छलांग लगाते हुए हैरतअंगेज कैच पकड़ लिया. उनके इस कैच को काफी पसंद किया जा रहा है.

केएल राहुल ने पकड़ा शानदार कैच


भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ऋषभ पंत की गैर मौजूगी में विकेटकीपरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले मुकाबले में केएल राहुल ने एक आसान सा कैच चपका दिया था. जिसके बाद उनकी खूब जगहंसाई हुई थी. लोकेश राहुल ने बांग्लादेश की पारी के दौरान 46वें ओवर में उमरान मलिक की गेंद पर शानदार कैच लपका.

बांग्लादेश के बल्लेबाज महमुदउल्ला 77 रन बनाकर काफी आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे. 46वें ओवर में उमरान मलिक ने  शार्टपीच गेंद डाली जिस पर महमुदउल्ला लगाने के चक्कर में गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई. हालांकि यह कैच इतना आसाना नहीं था केएल राहुल ने हवा में छलांग लगाते हुए बना दिया. क्योंकि तरह के कैच अमूमन विकेटकीपर के हाथ ने निकल जाते हैं. वहीं राहुल के इस कैच को लपकने के बाद उनकी जमकर तारीफ की जा रही है.

भारत को जीत के लिए चाहिए 272 रन

भारतीय टीम ने इस मुकाबले में शुरूआत में काफी अच्छी गेंदबाजी की थी, क्योंकि भारत ने बांग्लादेश के 69 रनों पर 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी थी लेकिन महमुदउल्ला (77) और मेहदी हसन मिर्चा की की शतकीय पारी की वजह से टीम इंडिया बैक फुट पर चली गई. ऐसे में टीम इंडिया को इस सीरीज में बने रहने के लिए इस मुकाबले को हर हाल में जीतना होगा नही तो यह सीरीज से हाथ छोना पड़ सकता है.