इस भारतीय बल्लेबाज के खिलाफ बॉलिंग करना ज्यादा मुश्किल

मैच के बाद मीकेरन ने कहा कि रोहित और विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने की तुलना में सूर्यकुमार के खिलाफ गलती करने की गुंजाइश काफी कम है. हालैंड पेसर बोले कि मैं जानता हूं कि सूर्यकुमार कितने अच्छे हैं. पिछले 12 से भी ज्यादा महीने में मैं समझता हूं कि वह अपने ओपन स्टांस के् साथ सबसे खतरनाक रहे हैं. और रोहित और विराट के मुकाबले उनके खिलाफ गलती की गुंजाइश बहुत ही कम है. ये दोनों ही अपनी ही स्टाइल के पारंपरिक बल्लेबाज हैं, लेकिन सूर्यकुमार की क्षमता अलग है.

उन्होंने कहा कि रोहित ने कुछ अविश्वसनीय शॉट खेले, लेकिन मैंने सबसे सूर्यकुमार यादव के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए मैंने खुद को सबसे ज्यादा दबाव में पाया. मीकेरन ने कहा कि अगर आप थोड़ा सा भी चूक जाते हो, या मामूली गलती करते हो, तो वह आपको पूरी सजा देते हैं. हालांकि, ऐसा बाकी दूसरों के भी साथ है, लेकिन सूर्यकुमार के  खिलाफ गलती नहीं ही चलेगी. मीकेरन ने इस मैच में केएल राहुल का विकेट लेकर नीदरलैंड को अच्छी शुरुआत दिलायी. इस पेसर ने चार ओवर में 32 रन देकर एक विकटे लिया.

इसके बावजूद पॉल वॉन मीकेरन ने कहा है कि उन्हें विराट के खिलाफ गेंदबाजी करने के मुकाबले सूर्यकुमार को गेंदबाजी करते हुए कहीं ज्यादा दबाव महसूस हुआ. सूर्यकुमार ने सिर्फ 25 गेंदों पर ही 7 चौकों और 1 छक्के से बिना आउट हुए 51 रन की पारी खेली. और वह प्लेयर ऑफ द मैच भी बने.

Related posts