पाकिस्तान की हार पर वसीम अकरम ने खोया आपा, कहा-अगर गधे को भी बाप…..

पाकिस्तान के महान खिलाड़ी वसीम अकरम टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे के परिणाम से निराश हो गए हैं। बाबर आजम की टीम खेल के सुपर-12 चरणों में एक और अंतिम गेंद पर हार गई, क्योंकि वे जिम्बाब्वे से हार गए थे, जिसने पिछले साल के सेमीफाइनलिस्ट के खिलाफ बड़े पैमाने पर परेशान किया था।

जिम्बाब्वे ने अपनी नसों को थामे रखा और खेल के अंतिम ओवर में 11 रनों का बचाव किया, बाबर आजम और उनके आदमियों के खिलाफ नर्व-ब्रेकिंग जीत हासिल की। पाकिस्तान ने इससे पहले अंतिम गेंद में एक और गेम गंवाया था – अपने टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत के खिलाफ।

वसीम अकरम ने कही ये बात 

वसीम अकरम ने ए स्पोर्ट्स पर बोलते हुए कहा, ‘यही मैं बात कर रहा था. जैसा कि वकार ने कहा, सभी को बैठना होगा. पिछले साल से पाकिस्तान के सभी लोग जिनमें हम भी शामिल थे, जानते थे कि मध्य क्रम थोड़ा कमजोर है. शोएब मलिक यहां बैठे हुए हैं. अगर मैं कप्तान होता, तो कप्तान के रूप में मेरा अंतिम लक्ष्य क्या है? यह विश्व कप जीतना है. उसके लिए मुझे गधे को भी बाप बनाना होता, तो मैं करता.’

शोएब मलिक के लिए दिया ये बयान 

वसीम अकरम ने आगे कहा, ‘मैं उस टीम का चयन करने में किसी भी हद तक जाऊंगा जो आपको विश्व कप दिला सकती है. अगर मुझे मध्य क्रम में शोएब मलिक चाहिए, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं सेलेक्टर्स को बता दूं अन्यथा मैं कहूंगा कि अगर मुझे मेरी टीम नहीं मिलती है तो मैं टीम की कप्तानी नहीं कर सकता.’

 

वसीम अकरम ने कहा, ‘अपनी लय और लेंथ की गेंदें लाने की कोशिश करें और गेंद को उस लेंथ से मूव करने की कोशिश करें. रिजवान को आउट करने वाली डिलीवरी देखें. वह एक बेहतर लेंथ गेंद थी. यही वह गति और उछाल है जिसके बारे में हम ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर बात करते हैं.’ 1984 और 2003 के बीच 916 इंटरनेशनल विकेट लेने वाले अकरम ने पाकिस्तान की खराब योजना और टी20 विश्व कप से पहले सही खिलाड़ियों का चयन ना करने के लिए आजम की आलोचना की.

Related posts