IND vs ZIM: रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे ‘जब्रा फैन’ पर लगा लाखों का जुर्माना, फिर रोहित शर्मा ने जो किया जीत लेगा आपका दिल, देखें वीडियो

 

ROHIT SHARMA

T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत बनाम जिम्बाब्वे के बीच खेले गए ग्रुप टू के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने अपनी विरोधी टीम को 71 रनों से हार देकर सेमीफाइनल में दस्तक दे दी है, लेकिन इस मुकाबले में टीम इंडिया की जीत सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन पारी के अलावा एक चीज ऐसी भी थी, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। हालांकि इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बैरिकेड तोड़ रोहित शर्मा से मिलने पहुंचा जबरा फैन

दरअसल ये घटना 17वें ओवर की है जब लाइव मैच के दौरान एक भारतीय युवक फैन बैरिकेड को तोड़ते हुए सीधे मैदान में जहां पहुंचा। यह लिटिल फैन रोहित शर्मा से मिलना चाहता था। इसके हाथ में भारत का झंडा भी था। लेकिन मैदान में मौजूद सुरक्षाकर्मियों नए से तुरंत पकड़ लिया।

जिसके बाद तुरंत रोहित शर्मा भागते हुए आए और उन्होंने अपने इस नन्हे से फैन को आराम से ले जाने के लिए कहा था कि इस दौरान नन्हे फैन के आंखों से आंसू भी थे। वहीं मैदान में घुसने की वजह से उसको पेनल्टी भी लगी है ।

6.5 लाख का लगा जुर्माना

जानकारी की आपको बता दें कि इस फैन पर लाखों रुपए का जुर्माना लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैदान की सुरक्षा में अड़चन डालने के लिए उस नन्हे फैन पर करीब 6.30 लाख का जुर्माना लगा है।

रोहित शर्मा को करीब से देखने के लिए इस जबरे फैन को लाखों की कीमत चुकानी पड़ेगी। हालांकि मैच के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आए।

सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया

भारत ने जिम्बाब्वे मैच के दौरान 71 रनों से जीत को अपने नाम किया है। हालांकि टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मामले को जहां 187 रनों का लक्ष्य दिया था, तो वहीं जिम्बाब्वे की पूरी टीम 17.2 ओवर में 115 रन बनाने में कामयाब हुई।

जिम्बाब्वे के खिलाफ इस मुकाबले में केएल राहुल सहित सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी देखने को मिली। जिन्होंने 25 गेंदों का सामना करते हुए 61 रन बनाए। वहीं अब टीम इंडिया को अपना अगला मुकाबला 10 नवंबर के दिन इंग्लैंड से खेलना है।

Related posts