क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IND vs PAK:हार्दिक ने जीत के बाद धोनी को दिया अपनी अक्रामक पारी का श्रेय और कहा कि

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए एशिया कप के दूसरे मुकाबला में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर शानदार तरीके से टूर्नामेंट का आगाज़ किया है। बता दें आखिरी ओवर में एक पल को टीम इंडिया के हाथ से मैच निकलता नजर आ रहा था, लेकिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में छक्का जड़कर मैच फिनिश कर भारत को जीत दिलाई। वहीं मैच के बाद खुद पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी इस विस्फोटकीय पारी का क्रैडिट एमएस धोनी को देते हुए अपने मन का बात जाहिर की।

Hardik Pandya ने एमएस धोनी को दिया अपनी आतिशी पारी का क्रैडिट

दरअसल भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान टीम को 5 विकेट से शिक्सत देकर टूर्नामेंट का आगाज शानदार जीत के साथ किया। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से रियल हीरो बनकर उभरे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पहले गेंदबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया और फिर बल्लेबाजी में भी अहम योगदान देते हुए भारत को जीत दिलाई।

वहीं इस मैच में उन्हें धमाकेदार प्रदर्शन के लिए मैच के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ से नवाजा गया, इस दौरान उन्होंने अपनी विस्फोटक पारी का श्रेय माही भाई  को दिया। इस दौरान उन्होंने कहा ‘मैनें माही भाई से एक फिनिशर के तौर पर बहुत कुछ सीखा है’

---Advertisement---