क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

Video:हार्दिक ने छक्का जड़कर मैच जिताया जिसके बाद अफगानिस्तान फैंस ने दिया हार्दिक को kiss भारतीय फैंस भड़के

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Ind vs Pak 2022: रविवार को दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए भारत और पाकिस्तान मुकाबले में भारत ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर भारत को यह जीत दर्ज कराई। हार्दिक ने इस मैच में पहले तो पाकिस्तान के 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके और फिर इसके बाद 17 गेंदों में 33 रनों की तूफ़ानी पारी खेली। जिसके बाद उन्हें इस जबरदस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

हार्दिक के आखिरी छक्के के बाद झूम उठा पूरा स्टेडियम

हार्दिक के इस जीत वाले सिक्सर के तुरंत बाद जहां एकतरफ स्टेडियम और पूरे देश में भारत की इस जीत की लहर दौड़ गई। तो भारत के अलावा अफगानिस्तान में भी प्रशंसकों ने भारत की इस जीत का जश्न मनाया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक अफगान प्रशंसक हार्दिक पांड्या को जीत के इस छक्के लगाने पर मौजूद टेलीविजन स्क्रीन पर उन्हें किस करता हुआ दिख रहा है।

अफ़गान फैन ने किया Hardik Pandya को Kiss

इस वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है कि एक कमरे में कुछ लोग बैठकर भारत-पाक मैच देख रहे होते है। जैसे ही हार्दिक जीत का छक्का जड़ते है, तो उनमे से एक युवा उत्साहित होकर टीवी स्क्रीन की ओर दौड़ता हुआ आता है और इसके बाद भारत को यह जीत दिलाने के लिए हार्दिक पांड्या को किस करता है।

Tweet कर लिखी यह बात

इस ट्वीट को युसुफजई अनायत ने साझा किया, जो एक महिला अधिकार कार्यकर्ता हैं। उन्होंने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “हमारे सभी भाइयों को बधाई। भारतीय और अफगान। हम अफगानिस्तानी लोग मित्र देश भारत के  लोगों के साथ इस जीत का जश्न मना रहे हैं”। वीडियो के अपलोड किये जाने के बाद से अबतक इस वीडियो को 62 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक्स मिल चुके हैं।

---Advertisement---