क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IND vs HK:भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी बदली रोहित के साथ अब t20 रैंकिंग में दूसरे नम्बर पर रहने वाला बल्लेबाज करेगा ओपन

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 में पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में 5 विकेट से हारकर शानदार अंदाज में टूर्नामेंट का आगाज किया। इस मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट आ गए थे, ऐसे में भारत का अगला मुकाबला कल यानी 31 अगस्त को हांगकांग (IND vs HK) के साथ होना है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल नहीं बल्कि एक विस्फोटक खिलाड़ी पारी का आगाज कर सकता है। ऐसे में आइये जानते है हांगकांग के खिलाफ भारत (IND vs HK) की तरफ से रोहित के साथ कौन ओपनिंग करते नजर आएंगा।

दरअसल एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने पहला मुकाबला पाकिस्तान टीम के साथ खेला, जहां टीम ने पाक को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी और शानदार तरीके से टूर्नामेंट की शुरुआत की। इस मैच के बाद अब भारत का मुकाबला हांगकांग (IND vs HK) के साथ 31 अगस्त को खेला जाएगा। जिसके लिए टीम इंडिया के पास ओपनिंग के लिए तीन विकल्प मौजूद है।
बता दें पाक के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करने आए थे, लेकिन पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही वो बिना खाता खोले ही आउट हो गए। ऐसे में हांकांग के खिलाफ आगामी मैच के लिए भारत की तरह से केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली तीन विकल्प खिलाड़ी मौजूद है।

IND vs HK: रोहित के साथ सूर्यकुमार कर सकते है ओपनिंग

वहीं अगर बात करें हांगकांग (IND vs HK) के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में भारत की तरफ से ओपनिंग की तो बता दें रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग करने की जिम्मेदारी दी जा सकती है। बता दें सूर्यकुमार यादव का बल्ला पिछले काफी समय से आग उगलता नजर आ रहा है, जहां उन्होंने अब तक टी-20 में 4 मैच में पारी की शुरुआत की है, जिसमें उन्होंने कुल 135 रन बनाए, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 168.75 का रहा। ऐसे में कप्तान रोहित के साथ ये खिलाड़ी अगर ओपनिंग करने मैदान पर उतरा तो पाकिस्तान गेंदबाजों के लिए ये काल साबित हो सकता है।

 

---Advertisement---