क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

हार्दिक पांड्या ने धोनी के स्टाइल में मैच को फिनिश किया जिसके बाद तो हार्दिक ने जो कहा उसके बाद तो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत ने एशिया कप 2022 की शुरुआत जीत के साथ की। टीम इंडिया ने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद नवाज की गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा, मैंने फिनिशर के तौर पर माही भाई से काफी कुछ सीखा है। हार्दिक ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए। हार्दिक छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और 17 गेंदों में नाबाद 33 रन की पारी खेली और उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया।

भारतीय पारी के 20वें ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या के छक्के ने भारतीयों को महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी। फैंस को याद आया कि महेंद्र सिंह धोनी भी ऐसे ही मैच खत्म करते थे। हार्दिक ने यह भी कहा कि वह मैच के दौरान शांत रहते हैं और स्थिति को समझने की कोशिश करते हैं। 20वें ओवर की पहली गेंद पर रवींद्र जडेजा के 29 गेंदों में 35 रन पर आउट होने पर दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी करने आए। कार्तिक मैच खत्म करना चाहते थे लेकिन उन्होंने पहली ही गेंद पर हार्दिक को सिंगल कर दिया और यह नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर आ गया।

तीसरी गेंद पर हार्दिक ने कवर ड्राइव मारा, लेकिन यहां एक रन भी संभव होने के बाद भी पांड्या ने स्ट्राइक अपने पास रखी और चौथी गेंद पर छक्का लगाकर भारत की जीत पर मुहर लगा दी।

 

---Advertisement---