IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में टीम इंडिया में होंगे ये 3 बदलाव, रोहित शर्मा इन 3 खिलाड़ियों को दिखाएंगे बाहर का रास्ता

ROHIT SHARMA CHANGES

रोहित शर्मा: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022  (ICC T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच ( IND VS ENG) मैच 10 नवंबर को एडीलेड ओवल (Adelaide Oval) के मैदान पर खेला जाना है। इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम इस मैच को जीतकर दूसरे टी20 विश्व कप की ट्राफी जीतने के लिए एक और कदम आए बढ़ाना चाहेगी। जिसके लिए कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव कर सकते हैं।

1-ऋषभ पंत (Rishabh Pant)

भारतीय क्रिकेट टीम में जिम्बाब्वे के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में इस टी20 विश्व कप में पहली बार ऋषभ पंत को मौका मिला। दिनेश कार्तिक की लगातार खराब फॉर्म के बाद ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है, लेकिन ऋषभ पंत भी कोई खास प्रदर्शन नही कर सके। अपनी पुरानी गलती को दोहराते हुए ऋषभ पंत एक बार फिर जल्दी आउट हो गए।

ऋषभ पंत अपने 3 रन के निजी स्कोर के बाद वो आउट हो गए। अब सेमीफाइनल में दिनेश कार्तिक को वापसी कराई जा सकती है या फिर दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है, जिसके बाद केएल राहुल विकेट के पीछे की जिम्मेदारी उठाते नजर आ सकते हैं।

2- अक्षर पटेल (Akshar Patel)

सेमीफाइनल के महत्वपूर्ण मैच के लिए अक्षर पटेल को कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते है। अक्षर पटेल ने टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में कोई खास प्रदर्शन नही किया है।

अक्षर पटेल एक ऑल राउंडर के तौर पर टीम इंडिया का हिस्सा है। अब अक्षर पटेल को टीम इंडिया से बाहर करके दीपक हुड्डा को इंग्लैंड के खिलाफ उतारा जा सकता है।

ALSO READ: IND vs ENG: सेमीफाइनल के लिए बदलेगी सलामी जोड़ी, ये खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत, खतरनाक है अंग्रेजो के खिलाफ रिकॉर्ड

3- रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)

भारतीय क्रिकेट टीम में रविचंद्रन अश्विन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 विकेट अपने नाम किए, लेकिन अब टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में रविचंद्रन अश्विन को बाहर करके युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है।

अश्विन एक अनुभवी खिलाड़ी है, लेकिन टीम इंडिया में रविचंद्रन अश्विन के स्थान पर सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ चहल को मौका मिल सकता है।

Also Read : एबी डी विलियर्स ने की भविष्यवाणी कहा कोई कितना भी जोर लगा ले, इन 2 टीमों के बीच होगा टी20 विश्व कप का फाइनल

Source link

Related posts