क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IND vs BAN:”संकट हरे-हरे सब पीड़ा आवा पंत रन तु बनवा”पंत भईया.. बचालो’,145 रन का पीछा करने भारत की हालत हुई ख़राब, फैंस को आई पंत की याद

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन की दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम ऑलआउट हो गई। मेजबानों ने टीम इंडिया को 145 रन का लक्ष्य दिया। अब देखना ये होगा कि भारत इस लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब होगा या नहीं।

दूसरे टेस्ट में भारत को मिला 145 रनों का लक्ष्य

बता दें कि भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच मीरपुर में खेले जा रहे इस मुकाबले में बांग्लादेश की दूसरी पारी 231 रन पर सिमट गई। इस तरह से बांग्लादेश ने भारत के समक्ष 145 रन का लक्ष्य रखा है। भारत के खिलाफ इस दौरान लिटन दास ने 73 रन की पारी खेली। इसके अलावा सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन ने 51 रनों का योगदान दिया। इस मैच में अक्षर पटेल ने 3 विकेट चटकाए और मोहम्मद सिराज व अश्विन ने 2-2 विकेट हासिल किए।

बांग्लादेश द्वारा 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। टीम की शुरुआत पहले झटके के साथ हुई। सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे केएल राहुल पूरी तरह से फ्लॉप रहे। उन्होंने 7 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 2 रन बनाए। वहीं, शुभमन गिल भी 35 गेंदों का सामना करते हुए 7 रन बनाए।

फ्लॉप रहा भारत का टॉप ऑर्डर

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे इस मुकाबले में स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली पूरी तरह से फ्लॉप रहे। ऐसे में फैंस को स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की आने लगी है। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले के दूसरे दिन टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उम्दा प्रदर्शन किया था।

उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 93 रनों की दमदार पारी खेलते हुए टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला था। पंत ने इस दौरान 7 चौके और 5 छक्के जड़े थे। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि ऋषभ पंत एक बार फिर टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकालने में मदद कर सकते हैं।

फैंस ने लगाई पंत से उम्मीद

सोशल मीडिया पर फैंस ऋषभ पंत को याद करके गजब रिएक्शंस दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

---Advertisement---