क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“पैसा-पैसा करता है तू पैसो पर क्यों मरता है”18.50 करोड़ में पंजाब किंग्स के हुए सैम कुरेन तो पूरी रात नहीं आई नींद तो ,प्यार के साथ काटी IPL ऑक्शन वाली रात वायरल हुई तस्वीरे

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Sam Curran: दुनिया के सबसे बड़ी लीग में शामिल होने की चाह कई खिलाड़ियों की नींद उड़ा रखी थी। चाहे भारतीय खिलाड़ी हो या विदेशी, कल 23 दिसम्बर 2022 को कोच्चि मे हुए आईपीएल के मिनी ऑक्शन मे कई लोग अपनी बारी आने और बिकने का इंतजार कर रहे थे।  इस लिस्ट मे आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन मे सबसे महंगे बिकने वाले सैम करन (Sam Curran) का भी नाम शामिल है।

प्यार थी साथ, फिर भी कटी बेचैनी में रात

आईपीएल मिनी ऑक्शन मे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी ने ऑक्शन खत्म होने के बाद अपनी दर्द और बेचैनी जाहिर की ऑक्शन से पहले उन पर बीती। दरअसल मिनी ऑक्शन के पहले वाली रात उन्होंने जाग के काटी थी। सैम करन (Sam Curran) को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ मे खरीदा और आईपीएल 2023 का सबसे महंगा बिकने वाला खिलाड़ी बना दिया।

स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में करन (Sam Curran) ने बताया कि थोड़ा उत्साहित और थोड़ा नर्वस होने के कारण वो नीलामी से पहले वाली रात सो नहीं पाए थे, मगर अब वो बहुत खुश हैं और उन्हें भी इस राशि की उम्मीद नहीं थी। बताते चले सैम करन (Sam Curran) आईपीएल के नीलामी से पहले अपनी गर्लफ्रेंड इसाबेल के साथ थे। यहां तक कि उन्होंने ऑक्शन गर्लफ्रेंड और अपने पिता के साथ बैठकर देखा।

आईपीएल मे Sam Curran का करियर ग्राफ

सैम करन (Sam Curran) के आईपीएल करियर की बात करे तो आईपीएल मे इनका करियर काफी नया है। इन्होंने 2019 में आईपीएल में डेब्यू किया था। सैम (Sam Curran) ने आईपीएल मे अब तक 32 मैच खेले हैं जिसमे 9.21 की इकॉनीमी से 32 विकेट हासिल किए हैं। वहीं  4/11 का बेस्ट परफ़ोर्मेंस शामिल है। इनके अंतरराष्ट्रीय टी20 करियर की बात करे तो 35 मैच मे 7.71 की इकॉनीमी से 41 विकेट हासिल किए हैं।

आईपीएल 2023 मे पंजाब किंग्स ने उनको सबसे रकम अदा कर के खरीदा है। पंजाब ने सैम (Sam Curran) को 18.50 करोड़ मे खरीद लिया अब ये देखना दिलचस्प होगा की पंजाब के विश्वास पर कितना खड़ा उतरते है।

---Advertisement---