‘मुझे मौका नहीं देते…’, प्लेयर ऑफ़ द मैच बन छलका इशांत शर्मा का दर्द

अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स (DC vs KKR) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 28 वां मुकाबला खेला गया जिसे वॉर्नर की टीम ने 4 विकेट से अपने नाम किया। दिल्ली की तरफ से इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का प्रदर्शन शानदार रहा था, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कहा ?

प्लेयर ऑफ़ द मैच बन क्या बोले इशांत शर्मा ?

दरअसल, इस मैच (DC vs KKR) में कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता 20 ओवर में 127 रनों पर ढेर हो गई। इसके जवाब में दिल्ली ने 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का प्रदर्शन शानदार रहा था, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने कहा,

”मैं बस अपने मौके का इंतजार कर रहा था। मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं टीम के लिए मैच जीतना चाहता था। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके पास किस तरह की योजनाएँ हैं (जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पास एक निश्चित बल्लेबाज के लिए विशिष्ट योजनाएँ थीं)। ”

उन्होंने आगे कहा,

”समय की बात है जब आप अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करना चाहते हैं। टीम में कोई लकी चार्म नहीं है। हम यहां से हर मैच जीतना चाहेंगे, क्वालीफाई करेंगे और टूर्नामेंट जीतने की उम्मीद करेंगे।”

इस वजह से प्लेयर ऑफ़ द मैच बने इशांत शर्मा
गौरतलब है कि इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को कई मैच गंवाने के बाद प्लेइंग 11 में मौका मिला है। उन्होंने आते ही शानदार प्रदर्शन किया और केकेआर की कमर तोड़ दी। वैसे तो उनकी टी20 में उनकी इकोनॉमी 8 की है लेकिन आज वॉर्नर की कप्तानी में 4 की इकोनॉमी से गेंद डाली और 2 विकेट भी हासिल किये। यही कारण रहा कि इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।