क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने पत्नी के साथ किया रोमांटिक डांस, देखें शादी का वीडियो…

भारतीय क्रिकेट टीम में शादियों का सीजन जोरों पर है। कुछ हफ्ते पहले ओपनर केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की थी। केएल राहुल के बाद भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाई। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा शार्दुल ठाकुर भी आज यानी 27 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

आज ठाकुर मिताली पारुलकर के खिलाफ क्रिकेट के सात राउंड खेलेंगे। शनिवार को एक संगीत समारोह था, जिसमें रोहित शर्मा और उनकी पत्नी श्रेयस अय्यर शामिल हुए थे। शुक्रवार को मेहंदी और मेहंदी सेरेमनी का कार्यक्रम था, जिसकी तस्वीरें भी खींची गईं और फिल्म भी बनाई गईं। रविवार को संगीत सेरेमनी थी। शनिवार को रोहित शर्मा और उनकी पत्नी भी क्रिकेट मैच में शामिल हुए।

शादी करने से पहले शार्दुल ठाकुर की एक खास रस्म थी जिसमें कई लोग शामिल हुए थे। वहां मौजूद लोगों में से एक थे श्रेयस अय्यर, जो भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज थे। समारोह के दौरान अय्यर ने मंच पर गाना भी गाया। लोग वास्तव में पसंद करते हैं कि वह इस शैली में कैसे गाते हैं, और वह अक्सर अय्यर के बारे में सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करते हैं।

शार्दुल और मिताली ने अपने शादी समारोह में एक सुंदर प्रस्तुति दी। शार्दुल ब्लैक कोट में हैंडसम लग रहे थे तो वहीं मिताली सिल्वर कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं. कई लोग उनके डांस परफॉर्मेंस को ऑनलाइन देख रहे हैं और शादी की तस्वीरें और वीडियो आप यहां पहले देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shardul Thakur FC🔵 (@shardulthakur16)

शार्दुल ठाकुर को इस साल दिल्ली कैपिटल्स में ट्रेड किया गया है। वह आईपीएल में उनके लिए खेलेंगे। केकेआर की कप्तानी श्रेयस अय्यर करेंगे। शार्दुल को 2022 की आईपीएल मेगा नीलामी में दिल्ली की राजधानियों ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन पिछले सीजन में वह गेंद और बल्ले दोनों से फ्लॉप रहे थे।